27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी का ऐसा मेकओवर, ”हरियाणा की छोरी” की धमकी सुन छोरा हो गया दीवाना

सपना चौधरी अपने डांस और लुक्‍स को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले साल बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनकी पर्सनैलिटी ग्रूम हो गई है. उनकी फैन फ्लोविंग तो पहले से थी लेकिन हरियाणवी डांसर के रियेलिटी शो से बाहर आने के बाद उनकी पॉपलैरिटी और बढ़ गई. उनका कोई […]

सपना चौधरी अपने डांस और लुक्‍स को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले साल बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनकी पर्सनैलिटी ग्रूम हो गई है. उनकी फैन फ्लोविंग तो पहले से थी लेकिन हरियाणवी डांसर के रियेलिटी शो से बाहर आने के बाद उनकी पॉपलैरिटी और बढ़ गई. उनका कोई भी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. उन्‍होंने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्‍मों से ऑफर आने लगे हैं.

सपना चौधरी का ए‍क लेटेस्‍ट वीडियो वायरलहो रहा है जिसमें उनका स्‍टाइल और अंदाज कातिलाना है. उनका नया गाना ‘छोरी तू 96 की है हरियाणा की लागे…’ यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है.

यहां भी पढ़ें : VIDEO: सपना चौधरी ने फिर ढाया कहर,कमर में मटका रखकर किया जबरदस्‍त डांस

यहां भी पढ़ें : दुल्‍हन बनकर बैठी थीं सपना चौधरी, फिर आई ऐसी खबर! वीडियो देख भर आयेंगी आंखें

वीडियो की शुरुआत में सपना चौधरी बार टेंडर के पास जाकर ड्रिंक्स ऑर्डर करती हैं लेकिन वो मना कर देता है. उसके मना करने के बाद सपना चौधरी उसे धमकी देती हैं. उनका यह अंदाज देखकर बार के पास बैठा एक लड़का उनका दीवाना हो जाता है और इसी तरह गाना आगे बढ़ता है. गाने के बीच में सपना चौधरी सलवार-सूट और हाथों में मेहंदी लगाये भी नजर आती हैं.

उनके इस लेटेस्‍ट वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. इससे पहले भी वे एक पंजाबी नंबर में नजर आ चुकी हैं लेकिन इस गाने में उनका अंदाज कुछ हटके है. व्‍हाइट-रेड कलर के गाउन में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके एक्‍सप्रेशंस हमेशा की तरह इंप्रेस कर रहे हैं. यह गाना यूट्यूब के टाप टेन में ट्रेंड कर रहा है.

‘बिग बॉस 11’ से निकलने के बाद सपना चौधरी के तारे बुलंदियों पर हैं. एक ओर जहां उनके मेकओवर ने हैरान किया है वहीं उनका डांस भी सबको चौंका रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें