27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुल्‍हन बनकर बैठी थीं सपना चौधरी, फिर आई ऐसी खबर! वीडियो देख भर आयेंगी आंखें

सपना चौधरी का एक नया वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. इस वीडियो को देखकर आपकी आंखें नम हो जायेंगी, आपका दिल भर आयेगा. यकीनन सपना चौधरी को आपने पहले कभी ऐसे नहीं देखा होगा. सपना चौधरी का यह वीडियो स्‍वतंत्रता दिवस (15 अगस्‍त) के मौके पर रिलीज […]

सपना चौधरी का एक नया वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. इस वीडियो को देखकर आपकी आंखें नम हो जायेंगी, आपका दिल भर आयेगा. यकीनन सपना चौधरी को आपने पहले कभी ऐसे नहीं देखा होगा. सपना चौधरी का यह वीडियो स्‍वतंत्रता दिवस (15 अगस्‍त) के मौके पर रिलीज किया गया है. इसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं. इसमें सपना चौधरी को जिस तरह दिखाया गया है आप उनकी तारीफ किये बिना न रह सकेंगे.

सपना चौधरी का यह वीडियो सबसे स्‍पेशल और सबसे अलग है. उन्‍होंने आज तक ऐसी थीम पर काम नहीं किया है. यह वीडियो सेना के जवान की जिंदगी और परिवार से जुड़ा है.

गौरतलबह है कि सपना चौधरी इस समय देश में काफी मशहूर हैं. उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. बता दें कि सपना चौधरी जब से बिग बॉस से लौटी हैं उनकी पॉपुलैरिटी और ज्‍यादा बढ़ गई है. बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी और पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में वे सबकी चहेती बन गई हैं.

कुछ दिनों पहले उनकी पहली भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ रिलीज हुई थी. उन्‍होंने इस फिल्‍म में एक स्‍पेशल सॉन्‍ग किया था. इसके अलावा वे युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के साथ एक पंजाबी गाने में नजर आ चुकी हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया गया था और देखते ही देखते ही यह यूट्यूब पर छा गया था.

सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्‍यू कर चुकी हैं. वे अभय देओल संग फिल्‍म नानू की जानू में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने अपना लुक भी काफी बदल लिया है और उनका मेकओवर फैंस को बेहद पसंद आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें