35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PHOTOS : न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के साथ हुई इस हरकत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर VIRAL, जानें क्या है पूरा मामला

वर्ल्ड सिने सेलिब्रिटी बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर कुछ ऐसा हुआ कि उस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं. इन तस्वीरों में प्रियंका पिंक कलर की डीप नेक स्लीवलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्हें पीछे से एक युवक ने पकड़ रखा है और इससे वह […]

वर्ल्ड सिने सेलिब्रिटी बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर कुछ ऐसा हुआ कि उस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं.

इन तस्वीरों में प्रियंका पिंक कलर की डीप नेक स्लीवलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्हें पीछे से एक युवक ने पकड़ रखा है और इससे वह असहज नजर आ रहीं हैं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे प्रियंका किसी मुसीबत में फंस गयीं हैं.

दरअसल, ये तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा के आगामी फिल्म Isn’t It Romantic के सेट से आयीं हैं. फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में शुरू हो चुकी है. तस्वीरों में उनके साथ नजर आ रहे युवक का नाम ऐडम डिवाइन है. शूटिंग की ये तस्वीरें न्यूयॉर्क में ली गयीं. ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गयी हैं.

तस्वीरों में नजर आ रहा है कि शूट के दौरान ऐडम ने प्रियंका को किस तरह से जकड़ रखा है. इसे लेकर जानकारी मिल रही है कि इस सीन में प्रियंका खुद को नुकसान पहुंचाने जा रही थीं, लेकिन ऐडम ने उन्हें बचा लिया.

https://www.instagram.com/p/BWakRezAEyj/

इस दौरान प्रियंका वी नेक वाली ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही थीं. यहां यह जानना गौरतलब है कि प्रियंका ने ‘बेवॉच’ और ‘क्वॉन्टिको’ की बदौलत हॉलीवुड में अपना अलग मुकाम हासिल किया है.

प्रियंका की नयी फिल्म Isn’t It Romantic की बात करें, तो इसमें वह एक योगा एम्बेसडरबनींहैं. उनके किरदार का नाम इजाबेला है. यह फिल्म न्यूयॉर्क शहर की एक आर्किटेक्ट नताली की जिंदगी पर आधारित है, जो अपनी पहचान बनाने के लिए जूझ रही है.

https://www.instagram.com/p/BWaw8Cag6f6/

शहर की ऊंची इमारतों की डिजाइन बनाने की हसरत और माद्दा रखनेवाली इजाबेला की किस्मत उसे कॉफी शॉप में वेट्रेस बना डालती है. इस दौरान उसका सामना एक लुटेरे से होता है, जो उसकी बेहोशी का फायदा उठाता है और जब तक वह होश में आती है तब तक उसकी जिंदगी बरबाद हो चुकी होती है.

फिल्म का यह पहला सीन न्यूयॉर्क में ही फिल्माया गया है. प्रियंका के अलावा, रेबेल विल्सन, लियाम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन जैसे स्टार्स से सजी यह फिल्म वर्ष 2019 में वेलेंटाइन के मौके पर रिलीज होनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें