35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान के जेल जाने से भड़के कपिल शर्मा ने टि्वटर पर दे डाली गालियां, फिर दी यह सफाई…!

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आज सुबह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का बचाव करते हुए कई ट्वीट किये, लेकिन बाद में उन्होंने कुछ में अभद्र भाषा और अपशब्दों का इस्तेमाल किया. हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट करते हुए दावा किया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था. उन्होंने अपने ट्वीट में […]

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आज सुबह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का बचाव करते हुए कई ट्वीट किये, लेकिन बाद में उन्होंने कुछ में अभद्र भाषा और अपशब्दों का इस्तेमाल किया.

हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट करते हुए दावा किया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था. उन्होंने अपने ट्वीट में ‘सिस्टम’ और ‘पेड मीडिया’ पर सलमान खान के खिलाफ नकारात्मक प्रचार करने का आरोप लगाया.

खान को कल काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनायी गयी है. कॉमेडियन ने अपने एक ट्वीट में लिखा, मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप देखे हैं जो बड़े फख्र से बताते हैं कि हमने शेर का शिकार किया है. मैं मिला हूं उनसे. सलमान बहुत लोगों की मदद करता है. अच्छा आदमी है. मुझे नहीं पता कि उसने यह किया है या नहीं लेकिन उसके अच्छे पहलू को देखें. यह सिस्टम घटिया है. मुझे अच्छा काम करने दें.

वहीं दूसरे ट्वीट में कॉमेडियन ने लिखा, अगर मैं प्रधानमंत्री होता तो फर्जी समाचार बनाने वालों को फांसी लगा देता. हालांकि उन्होंने इन ट्वीट को बाद में डिलीट करते हुए दावा किया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था. शर्मा के ट्वीट डिलीट करने के बाद भी ट्विटर पर लोग उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए आपत्ति जताने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें