26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल हिंसा : प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री शाह से मिले बंगाल के राज्यपाल, सौंपी रिपोर्ट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा की घटनाओं को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से राज्य सरकार को परामर्श जारी किये जाने के बीच राज्य के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सोमवार को मुलाकात की. श्री त्रिपाठी ने यहां शाह से मुलाकात के बाद संवाददाताओं […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा की घटनाओं को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से राज्य सरकार को परामर्श जारी किये जाने के बीच राज्य के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सोमवार को मुलाकात की.

श्री त्रिपाठी ने यहां शाह से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा : मैंने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को पश्चिम बंगाल की स्थिति से अवगत किया. मैं विस्तृत जानकारी नहीं दे सकता. पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि बैठक के दौरान ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई.

राज्यपाल ने लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से पहली बार मुलाकात की. उन्होंने बैठक से पहले संवाददाताओं से कहा था कि यह शिष्टाचार भेंट है, क्योंकि उन्होंने मोदी के दूसरी बार कार्यभार संभालने के बाद उनसे मुलाकात नहीं की है. यह बैठक ऐसे समय हुई है, जब राज्य में चुनाव के बाद हिंसा को लेकर केंद्र और पश्चिम बंगाल के बीच तनातनी की स्थिति पैदा हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें