34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डुमरांव : स्कूल से घर लौट रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा, गयी जान

डुमरांव : स्थानीय प्रखंड कार्यालय के समीप मुख्य सड़क पर ट्रक ने एक छात्रा को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही छात्रा की मौत हो गयी. छात्रा स्कूल से साइकिल से अपने घर लौट रही थी कि घर से 100 मीटर पहले ही यह हादसा हो गया. छात्रा की पहचान स्टेशन रोड निवासी नरेंद्र कुमार […]

डुमरांव : स्थानीय प्रखंड कार्यालय के समीप मुख्य सड़क पर ट्रक ने एक छात्रा को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही छात्रा की मौत हो गयी. छात्रा स्कूल से साइकिल से अपने घर लौट रही थी कि घर से 100 मीटर पहले ही यह हादसा हो गया. छात्रा की पहचान स्टेशन रोड निवासी नरेंद्र कुमार सिन्हा की बेटी अशन्या बर्धन उर्फ छोटी के रूप में हुई है. वह पुराना भोजपुर के मिशन स्कूल में पढ़ाई करती थी.

हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गयी और सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. भीड़ के कारण एक घंटे तक आवागमन पर असर पड़ा. सूचना मिलते ही डुमरांव पुलिस मौके पर पहुंची और पांच किलोमीटर तक पीछा कर नेनुआ रोड से वाहन सहित चालक को धर-दबोचा. चालक कोरानसराय के गुड्डू यादव बताया जाता है.

पुलिस ने छात्रा को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन दौड़े-दौड़े अस्पताल पहुंचे और छात्रा का शव देख रोने-बिलखने लगे. छात्रा की मौत पर मुहल्ले के लोगों में मातम पसर गया.

बताया जाता है कि ट्रकचालक बक्सर से सामान को उतार कर कोरानसराय जा रहा था. इसी दौरान प्रखंड कार्यालय के समीप ट्रक अनियंत्रित हो गया और छात्रा को जोरदार टक्कर मार दी. थानाध्यक्ष शिवनारायण राम ने बताया कि ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें