20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपनी आने वाली फिल्म से नाखुश हैं ऋषि कपूर

मुंबई : अभिनेता ऋषि कपूर कि आने वाली फिल्म झूठा कहीं का जल्द ही रिलीज होने वाली है, पर खबर आ रही है कि ऋषि इस फिल्म के आने से खुश नहीं हैं. उनके नाखुश होने का कारण है फिल्म का अचानक से रिलीज करना. इस कॉमेडी फिल्म से ऋषि करीब एक साल के बाद […]

मुंबई : अभिनेता ऋषि कपूर कि आने वाली फिल्म झूठा कहीं का जल्द ही रिलीज होने वाली है, पर खबर आ रही है कि ऋषि इस फिल्म के आने से खुश नहीं हैं. उनके नाखुश होने का कारण है फिल्म का अचानक से रिलीज करना. इस कॉमेडी फिल्म से ऋषि करीब एक साल के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म से पहले ऋषि पिछले साल आई फिल्म 101 नॉट आउट में अभिनेता अमिताभ बच्चन के पुत्र कि भूमिका में दिखे थे. बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. जल्द ही वह वापस भी लौटने वाले हैं.

यह फिल्म काफी समय पहले शूट की जा चुकी थी. फिल्म को लेकर किसी भी तरह का कोई कॉमेंट करने से मिस्टर कपूर ने मना कर दिया है. सूत्रों की मानें तो ऋषि कपूर फिल्म को अचानक रिलीज किये जाने से इसलिए खुश नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी तरह खत्म नहीं की थी. उन्हें तो यह भी याद नहीं है कि फिल्म के लिए उन्होंने आखिरी बार कब और क्या सीन शूट किया था. इसलिए फिल्म को न जाने किस तरह कम्प्लीट किया गया है और रिलीज भी किया जा रहा है.

वहीं सूत्र बताते हैं कि ऋषि कपूर अपने काम के मामले में कभी भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, ऐसे में उनके नाम के साथ एक फिल्म की रिलीज ठीक नहीं है. दर्शक ऋषि कपूर के नाम पर थिअटर तक आयेंगे. ऋषि कपूर बीमारी के बाद खुद का कमबैक ऐसी फिल्म से नहीं करना चाहते, जिसका काम ही उन्होंने पूरा नहीं किया है, जिस काम से वह पूरी तरह संतुष्ट नहीं हों.‘झूठा कहीं का’ 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें