36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने शादी के लिए बुक कर लिया पूरा महल, जानें कीमत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद अब जल्‍द ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. बताया जा रहा है कि नवंबर के आखिर तक शादी की रस्‍में शुरू हो जायेगी. इस स्‍टार जोड़ी ने शादी के लिए जोधपुर के […]

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद अब जल्‍द ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. बताया जा रहा है कि नवंबर के आखिर तक शादी की रस्‍में शुरू हो जायेगी. इस स्‍टार जोड़ी ने शादी के लिए जोधपुर के उमैद भवन को चुना है. खबर है कि प्रियंका और निक की शादी हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से होगी. खबरों की मानें तो प्रियंका और निक की शादी का जश्‍न 30 नवंबर से लेकर 2 दिसंबर तब चलनेवाला है.

खबरों की मानें, संगीत की रस्‍म के लिए मेहरानगढ़ फोर्ट को चुना गया है. शादी की सारी रस्‍में उमैद भवन में होगी. प्रियंका और निक ने वेन्यू को बुक करने में 60 हजार डॉलर यानी करीब 43 लाख रुपये खर्च हुए हैं.

राजा उम्मैद सिंह का बनवाया ये महल अब ताज होटल ग्रुप का है. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, उमैद भवन की एक रात की कीमत 60 हजार डॉलर यानी 43 लाख रुपये है. यह आंकड़ा बहुत बड़ा है, भारत में 43 लाख में कई शादिया हो सकती है. यह महल टूरिस्‍ट का भी फेवरेट स्‍पॉट है. इस महल में 42 कमरे और 22 लग्‍जरी कमरे हैं.

बता दें कि प्रियंका ने मुंबई में अपने आवास पर 18 अगस्त को आयोजित रोका सेरेमनी में निक के साथ अपने रिश्तों को सार्वजनिक किया था. इसके साथ ही उनके रिश्ते को लेकर कई महीनों से लगाई जा रही अटकलों पर विराम लग गया.

पिछले दिनों प्रियंका और निक जोनास शादी का लाइसेंस हासिल करने के लिए कोर्ट हाउस गये हुए थे. इस दौरान उन्‍होंने मैरिज लाइसेंस के लिए जयरी दस्‍तावेज यहां पर दाखिल किये. इस मैरिज लाइसेंस को वे पहले भारत लायेंगे और फिर शादी के बाद उसे अमेरिका में पेश करेंगे. ऐसा करने से इन दोनों की शादी दोनों देशों में वैध मानी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें