Advertisement

bollywood

  • Dec 7 2018 11:06AM

यौन शोषण मामले में FIR होते ही लापता हुए आलोक नाथ, इस शख्‍स का दावा- मुझसे संपर्क में हैं...

यौन शोषण मामले में FIR होते ही लापता हुए आलोक नाथ, इस शख्‍स का दावा- मुझसे संपर्क में हैं...

लेखिका-निर्देशिका विंटा नंदा ने बीते दिनों जानेमाने अभिनेता आलोक नाथ पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाये थे. दोनों ने एकदूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप किया. यह मामला पुलिस से होते हुए कोर्ट पहुंचा था. पिछले दिनों विंटा नंदा ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन में अपना बयान रिकॉर्ड करवाया था. शिकायत दर्ज होने के बाद अब आलोक नाथ से पूछताछ होनी थी. लेकिन अब पुलिस का दावा है कि आलोकनाथ लापता हैं. समन से संबंधि‍त लेटर लेकर जब उनके घर पुलिसकर्मी पहुंचे तो उन्‍हें वहां कोई नहीं मिला.

मिडे डे की रिपोर्ट के अनुसार, आलोकनाथ को समन भेजा गया है लेकिन उनतक पहुंची ही नहीं है. वे मुंबई में नहीं हैं. वहीं आलोकनाथ के वकील का कहना है कि वे एक जरूरी काम के लिए शहर से बाहर गये हुए हैं.

यहां पर पढ़ें : आलोक नाथ पर लगा रेप का आरोप, बोले- बात निकली है तो दूर तलक जायेगी

वकील ने यह दावा किया है कि आलोक नाथ उनके साथ संपर्क में बने हुए हैं. उनका कहना है कि मुंबई वापस आते ही वह ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन में जुरूर हाजिर होंगे. बता दें 21 नवंबर को पुलिस ने एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

यहां पर पढ़ें : आलोक नाथ को CINTAA ने भेजा नोटिस, विंटा नंदा से माफी मांगते हुए सुशांत सिंह ने कही ये बात

विंटा नंदा ने फेसबुक पर लिखा था, ' एक बार मैं उनके घर पर पार्टी में गईं. देर रात दो बजे मैं वहां से निकल गई क्‍योंकि मुझे ठीक नहीं लग रहा था. मेरे ड्र‍िंक में कुछ मिला दिया गया था. मैं अकेले ही सड़क के किनारे चल पड़ी. कुछ दूर जाने पर एक कार मेरे पास आकर रूकी और उसने मुझे घर तक छोड़ने की बात कही. मैंने उस पर भरोसा किया और गाड़ी में बैठ गई. मैं बेहोश हो गई. मुझे हल्‍का याद है कि मेरे मुंह में शराब उड़ेली जा रही थी. गले दिन दोपहर को जब मैं उठी तो मुझे दर्द हुआ. सिर्फ मेरा रेप नहीं हुआ था मुझे मेरे घर लाकर बर्बाद किया गया था. मैं उठ नहीं पा रही थी.'

यहां पर पढ़ें : #MeToo : फिर से सामान्य जीवन जीने के लिए मशक्कत कर रही हैं विंटा नंदा

उन्‍होंने आईएनएस से इस बात की पुष्टि की और कहा कि, यह आलोक नाथ है. मुझे लगा संस्‍कारी कहना सही होगा.' विंटा नंदा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि इस घटना के बारे में उन्‍होंने आलोक नाथ की पत्‍नी आशु को भी इस बारे में बताया था लेकिन उन्‍होंने उनकी कोई मदद नहीं की थी. हालांकि आलोक नाथ इन आरोपों को सिरे से नकारा है. 

Advertisement

Comments

Advertisement