23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UPSC Result 2018 : बिहार में मधुबनी की चित्रा को 20वां रैंक, पटना की सलोनी को 27वां और जमुई के सुमित को 53वां रैंक

संघ लोक सेवा आयोग ने सिविल सेवा परीक्षा 2018 (UPSC Civil Services Result 2018) का फाइनल रिजल्ट शुक्रवार को जारी कर दिया. इसमें बिहार के कई अभ्यर्थियोंने सफलता पायी है. इनमें मधुबनी की बेटी चित्रा मिश्रा ने 20वां रैंक हासिल किया है. वहीं, बिहार की राजधानी पटना के कारोबारी सुनील खेमका की बेटी सलोनी को […]

संघ लोक सेवा आयोग ने सिविल सेवा परीक्षा 2018 (UPSC Civil Services Result 2018) का फाइनल रिजल्ट शुक्रवार को जारी कर दिया. इसमें बिहार के कई अभ्यर्थियोंने सफलता पायी है.

इनमें मधुबनी की बेटी चित्रा मिश्रा ने 20वां रैंक हासिल किया है. वहीं, बिहार की राजधानी पटना के कारोबारी सुनील खेमका की बेटी सलोनी को 27वां रैंक मिला है, जबकि पटना के ही कारोबारी कमल नोपानी के बेटे आयुष नोपानी को 151वां रैंक मिला है.

UPSC Civil Services Result 2018 : यूपीएससी फाइनल रिजल्ट जारी, 759 पास, कनिष्क कटारिया टॉपर, Click Direct Link

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार के जमुई जिले के सिकंदरा निवासी सुमित कुमार को 53वां रैंक, नालंदा जिले के सौरभ सुमन यादव को 55वां, दरभंगा के नित्यानंद झा को 128वां, बेगूसराय के गौरव गुंजन को 262वां और वैशाली के रंजीत कुमार को 594वां रैंक मिला है. देर रात तक और भी सफल अभ्‍यर्थियों के सफल होने की सूचना मिलने की उम्‍मीद है.

उम्मीदवार नीचेदिये गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

UPSC Civil Services Result

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें