32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नकली सामान की दुकानों में पुलिस ने मारा छापा

आरा : महादेवा रोड में नकली सामन बेचनेवाले दुकानों में पुलिस व कंपनी के कर्मचारियों ने छापेमारी कर लाखों रुपये के नकली सामान बरामद किये हैं. इस दौरान पुलिस ने नकली सामान बेचनेवाले चार दुकानदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पकड़े गये दुकानदारों में महादेवा रोड निवासी परवेज आलम, रवि प्रकाश […]

आरा : महादेवा रोड में नकली सामन बेचनेवाले दुकानों में पुलिस व कंपनी के कर्मचारियों ने छापेमारी कर लाखों रुपये के नकली सामान बरामद किये हैं. इस दौरान पुलिस ने नकली सामान बेचनेवाले चार दुकानदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पकड़े गये दुकानदारों में महादेवा रोड निवासी परवेज आलम, रवि प्रकाश तथा धर्मेंद्र जैन बताये जाते हैं. पुलिस ने पकड़े गये लोगों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि शिवनरेश कंपनी को सूचना मिली थी कि कंपनी का नकली माल आरा में बेचा जा रहा है.

सूचना के बाद कंपनी के मैनेजर एसके सिंह तथा बीएन पांडेय द्वारा नगर थाने को सूचना दी गयी और नगर थाने के दारोगा कुमार रवींद्र के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी शुरू की. छापेमारी के दौरान चार दुकानों से लाखों रुपये के नकली शिवनरेश के ट्रैक सूट बरामद किये गये. शिवनरेश कंपनी के मैनेजर एसके सिंह तथा बीएन पांडेय के द्वारा नगर थाने में चार दुकानदारों के खिलाफ नकली सामान बेचने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि आरा शहर पूर्व से भी नकली सामान बेचने के मामले में चर्चा में रहा है. इसके पहले भी कई दुकानों में छापेमारी हो चुकी है और नकली सामान बरामद किये जा चुके हैं. छह माह पहले इसी महादेवा रोड में डाबर कंपनी का नकली गुलाबजल बरामद किया गया था.

इस संबंध में थानाध्यक्ष नगर जेपी सिंह ने बताया कि नकली सामान बरामद किया गया है. चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें