27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति ने दिया बेवफा पत्नी को सुखमय जीवन का आशीर्वाद, उसके बाद…

भागलपुर : पति से बेवफाई कर पत्नी ने अपने देवर यानी पति के छोटे भाई से शादी कर ली. इस अजीबोगरीब शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बन है. मामला घोघा के पक्कीसराय गांव का है. पक्कीसराय निवासी पवन गोस्वामी की पत्नी प्रियंका गोस्वामी का दिल अपने देवर साजन गोस्वामी पर आ गया. सारे सामाजिक […]

भागलपुर : पति से बेवफाई कर पत्नी ने अपने देवर यानी पति के छोटे भाई से शादी कर ली. इस अजीबोगरीब शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बन है. मामला घोघा के पक्कीसराय गांव का है. पक्कीसराय निवासी पवन गोस्वामी की पत्नी प्रियंका गोस्वामी का दिल अपने देवर साजन गोस्वामी पर आ गया. सारे सामाजिक बंधन को तोड़ते हुए दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खा ली. दोनों शादी करने की जिद पर अड़ गये. अंतत: प्रियंका के पति को झुकना पड़ा. उसने दोनों की शादी पर अपनी सहमति जता दी.

भाई को सौंपा दी पत्नी

पवन गोस्वामी ने बताया कि जब मेरी पत्नी मेरे भाई साजन गोस्वामी के साथ ही रहना चाहती है, तो मैंने भी भाई व पत्नी की खुशी के लिए रोड़ा बनना मुनासिब नहीं समझा.

पति बन गया भैंसुर, दिया घूंघट

गुरुवार को घोघा के सत्यकुटीर आश्रम में सगे संबंधियों व परिवार वालों की मौजूदगी में देवर-भाभी पति-पत्नी बन गये. पूर्व पति पवन गोस्वामी ने घूंघट देकर वर-वधू को सुखमय जीवन का आशीर्वाद दिया. सारी प्रक्रिया पूरी करने के बाद सत्य कुटीर आश्रम के महंत ने वर पक्ष व वधू पक्ष के नाम से शादी का प्रमाण पत्र सौंपा.

चेहरे पर थी विवशता की खुशी, आंखों से छलक रही थी बेवफाई

अपने कलेजे पर पत्थर रखकर सारी वैवाहिक रश्में पूरी होने तक पवन गोस्वामी के चेहरे पर विवश की खुशी का भाव था. फिर उसकी आंखों से पत्नी की बेवफाई छलक उठीं. अपने घर, सगे-संबंधियों को छोड़कर वह अन्यत्र चला गया. माता-पिता, सगे-संबंधियों, समाज के लोगों ने भी पवन को नम आंखों से विदा किया.

यह भी पढ़ें-
नीतीश की दूसरे चरण की यात्रा स्थगित, सीतामढ़ी और शिवहर यात्रा में कहा, दहेज वाली शादी में नहीं जाएं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें