Advertisement

Auto sector

  • Jan 29 2018 11:24AM

युवाओं के लिए होंडा का नया स्कूटर, 125 सीसी का इंजन और मस्कुलर लुक

युवाओं के लिए होंडा का नया स्कूटर, 125 सीसी का इंजन और मस्कुलर लुक

नयी दिल्ली : होंडा का नया स्कूटर होंडा ग्रेजिया बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है.  स्कूटर सेगमेंट में होंडा सबसे आगे है. अपनी पकड़ बनाये रखने के लिए होंडा लगातार नये बदलाव और ट्रेंड के आधार पर काम करता है. अब युवाओं के लिए बाजार में एक और ऑप्शन है  125 सीसी इंजन कटैगिरी में  नया प्रोडक्ट ग्रेजिया.

कंपनी ने इस स्कूटर को ज्यादा पावरफुल और स्टाइलिश बनाया है. इसमें  125 सीसी  का इंजन है.  8.52 बीएचपी की पावर और टॉर्क  10.52 एनएम है. इस स्कूटी का डिजाइन और पावर युवाओं में ध्यान में रखकर किया गया है. पावर के साथ इसकी डिजाइन इसे और आकर्षक बनाती है. फिक्स्ड फ्रेम हेडलाइट, एलईडी लाइट्स और पोजिशनिंग लैंप्स इसके दमदार लुक में चार चांद लगाती है.
 
डिजाइन में शॉर्प लाइंस का इस्तेमाल किया गया है जो इसे मस्कुलर लुक दे रहा है. इसका डिस्पले पूरी तरह से डिजिटल है. अगर आपका मोबाइल के बिना एक दिन भी रहना मुश्किल है तो यह स्कूटर आपके लिए सही है क्योंकि इसमें मोबाइल चार्जर दिया गया है.  इसके अलावा ग्लव बॉक्स सीट ओपनिंग के साथ 4 इन वन लॉक सिस्टम फीचर है जो आपको आकर्षित करेगा.  इसके अलावा 18 लीटर की अंडर सीट स्टोरेज, अलॉय वील्स विद ट्यूबलेस टायर्स, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन जैसे फीचर्स हैं. इसकी कीमत 58,133 से 62,505 रुपये (एक्स शोरूम) है. 
Advertisement

Comments

Advertisement