31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के विजय जुलूस के दौरान तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के काकसा थाना अंतर्गत मलानदिघी ग्राम पंचायत के विष्णुपुर गांव में भाजपा के विजय जुलूस की आड़ में तृणमूल कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों के घरों पर हमला किये गये. इस दौरान तृणमूल समर्थकों के घर पर तोड़फोड़ भी की गयी. हमले में घायल तृणमूल समर्थक को अस्पताल में भर्ती कराया गया […]

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के काकसा थाना अंतर्गत मलानदिघी ग्राम पंचायत के विष्णुपुर गांव में भाजपा के विजय जुलूस की आड़ में तृणमूल कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों के घरों पर हमला किये गये. इस दौरान तृणमूल समर्थकों के घर पर तोड़फोड़ भी की गयी. हमले में घायल तृणमूल समर्थक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

घटना के संबंध में तृणमूल के स्थानीय नेताओं ने बताया कि रविवार को भाजपा ने गांव में विजय जुलूस निकाला था. विजय जुलूस गांव के तृणमूल कर्मी अजय गोराई के घर के सामने से जब निकल रहा था तभी कथित तौर पर जुलूस में शामिल लोगों ने पथराव कर दिया. विरोध करने पर तृणमूल कर्मी अजय गोराई की जमकर पिटाई की गयी. साथ में घर में तोड़फोड़ की गयी.
इतना ही नहीं अजय गोराई के चाचा गौतम गोराई के घर पर भी तोड़फोड़ की गयी. गौतम गोराई की भी जमकर पिटाई की गयी. िसर पर चोट लगने के बाद गौतम को दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती किया गया है.
स्थानीय पंचायत प्रधान व तृणमूल नेता पीयूष मुखर्जी का आरोप है कि समूचे राज्य में भाजपा लोकसभा चुनाव के बाद तृणमूल कर्मियों तथा उनके घरों पर हमले कर रही है. मलान दिघी के तृणमूल कर्मी व समर्थक के घर में तोड़फोड़ की गयी. जिला तृणमूल नेता उत्तम मुखर्जी ने दुर्गापुर अस्पताल पहुंचकर घायल तृणमूल कर्मी गौतम गोराई से भेंट की.
घटना को लेकर प्रशासन और पुलिस को जानकारी दी गयी है. उत्तम मुखर्जी ने पुलिस को अविलंब कार्रवाई करने को कहा है. घटना को लेकर जिला भाजपा सचिव रमन शर्मा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है. इसे तृणमूल का गुटीय कलह व संघर्ष बताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें