36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लड़कियों के लिए इंटर्नशाला करियर स्कॉलरशिप-2020 की घोषणा

इंटर्नशिप और ट्रेनिंग प्लेटफार्म, इंटर्नशाला ने अपनी वार्षिक छात्रवृत्ति, इंटर्नशाला करियर स्कॉलरशिप फॉर गर्ल्स (आईसीएसजी-2020) की घोषणा की है. इसके तहत चयनित छात्रा को 25,000 की वार्षिक राशि दी जायेगी. यह छात्रवृत्ति छात्रा को उसके चुने हुए करियर, जैसे अकादमिक, खेल, कला या कोई भी अन्य क्षेत्र में आगे बढ़ने में सहायता करने के लिए […]

इंटर्नशिप और ट्रेनिंग प्लेटफार्म, इंटर्नशाला ने अपनी वार्षिक छात्रवृत्ति, इंटर्नशाला करियर स्कॉलरशिप फॉर गर्ल्स (आईसीएसजी-2020) की घोषणा की है. इसके तहत चयनित छात्रा को 25,000 की वार्षिक राशि दी जायेगी.

यह छात्रवृत्ति छात्रा को उसके चुने हुए करियर, जैसे अकादमिक, खेल, कला या कोई भी अन्य क्षेत्र में आगे बढ़ने में सहायता करने के लिए है. छात्रा को इंटर्नशिप करने, कॉलेज की फीस देने, प्रोजेक्ट बनाने, कोई विशेष ट्रेनिंग करने, विशेष रिसर्च या स्पोर्ट्स इक्विपमेंट लेने आदि के लिए अलाउंस के रूप में यह छात्रवृत्ति प्रदान की जायेगी.
अपना करियर उद्देश्य बताते हुए 17 से 23 वर्ष की कोई भी भारतीय छात्रा इस स्कॉलरशिप के लिए 15 जनवरी, 2020 तक आवेदन कर सकती है. छात्राओं के आवेदन को चार मुख्य कारकों -जीवन की बाधाओं से लड़ाई, उपलब्धि, उद्देश्य और आवश्यकता के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जायेगा. इस स्कॉलरशिप के लिए आवेदन करने एवं इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए छात्राएं इसकी वेबसाइट http://bit.ly/ICSG-2020 देख सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें