27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इमरान को सता रहा डर, भारत पीओके में कर सकता है किसी प्रकार की कार्रवाई

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को दावा किया कि भारत अपने घरेलू मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में किसी प्रकार की कार्रवाई कर सकता है. खान ने अपनी फौज को तैयार रहने को भी कहा है. खान ने झेलम जिले में एक जनसभा को […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को दावा किया कि भारत अपने घरेलू मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में किसी प्रकार की कार्रवाई कर सकता है. खान ने अपनी फौज को तैयार रहने को भी कहा है.

खान ने झेलम जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह कहा. इससे पहले पाकिस्तानी फौज ने नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना द्वारा बिना उकसावे के की गयी गोलीबारी में दो पाकिस्तानी फौजियों के मारे जाने का दावा किया था. खान ने कहा, मैं पिछले पांच महीनों से दुनिया से कह रहा हूं कि दुनिया का ध्यान कश्मीर और (संशोधित) नागरिकता कानून के प्रति हो रहे विरोध से हटाने के लिए मोदी-आरएसएस सरकार निश्चित तौर पर पीओके में किसी प्रकार की कार्रवाई करेगी. खान ने कहा कि उन्होंने सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को भारत के खतरे से आगाह किया है और बाजवा ने उनसे कहा है कि पाकिस्तान तैयार है.

गाैरतलबहै कि जम्मू-कश्मीर से विशेष दर्जा हटाने और उसे दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांट देने के फैसले से ही पाकिस्तान सहमा हुआ है और उसे यह डर है कि भारत पीओके को लेकर कार्रवाई कर सकता है. इमरान ने भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी करते हुए उनकी तुलना हिटलर से की. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा, मैं चाहता हूं कि आप मेरी भविष्यवाणी सुनें. भारत के लोग मोदी के खिलाफ उठ खड़े होंगे. केवल मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू, सिख, ईसाई भी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें