34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पूर्व PAK राष्‍ट्रपति मुशर्रफ की तबीयत बिगड़ी, दुबई के अस्‍पताल में भर्ती

कराची/ दुबई : पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ को “हृदय एवं रक्तचाप संबंधी” समस्या की शिकायत के बाद सोमवार को दुबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉन न्यूज ने खबर दी कि 76 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति को “तत्काल उपचार की जरूरत” बता कर दुबई अमेरिकन हॉस्पिटल में भर्ती कराया […]

कराची/ दुबई : पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ को “हृदय एवं रक्तचाप संबंधी” समस्या की शिकायत के बाद सोमवार को दुबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉन न्यूज ने खबर दी कि 76 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति को “तत्काल उपचार की जरूरत” बता कर दुबई अमेरिकन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उन्हें यहां स्ट्रेचर पर लाया गया. उनकी पार्टी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एपीएमएल) के सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की.

पार्टी के प्रवक्ता ने कहा, “ उनको गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं थीं और बाद में उन्होंने सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की.”

उन्होंने कहा, “डॉक्टर उनके घर गए और उन्होंने मुशर्रफ को तुरंत भर्ती कराने की सलाह दी ताकि सेहत संबंधी कोई जटिलता नहीं हो. पूर्व राष्ट्रपति की कुछ जांचें कराई गईं जो उनके स्वास्थ्य की स्थिति का पता लगाने में मददगार होंगी.”

जियो न्यूज ने खबर दी कि मुशर्रफ के करीबी सहयोगी एवं एपीएमएल के पूर्व प्रमुख डॉ मोहम्मद अमजद ने कहा कि किसी अज्ञात बीमारी के चलते पूर्व राष्ट्रपति बहुत कमजोर होते जा रहे हैं और इसी वजह से वह राजद्रोह के मामले का सामना करने के लिए पाकिस्तान नहीं लौट पा रहे. मई में भी मुशर्रफ की सेहत बिगड़ गई थी और उन्हें दुबई के अस्पताल ले जाया गया था. इससे पहले वह जनवरी में भी उनकी सेहत खराब हुई थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें