32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड विधानसभा चुनाव: वोट नहीं डाल पाईं ”परमवीर चक्र विजेता अल्बर्ट एक्का” की पत्नी, जानिए क्यों

गुमला: परमवीर चक्र विजेता शहीद अल्बर्ट एक्का की पत्नी बलमदीना झारखंड विधानसभा चुनाव में वोट नही डाल सकीं. जानकारी के मुताबिक 80 वर्षीय बलमदीना खुद से मतदान केंद्र तक पहुंच पाने में असमर्थ हैं, और प्रशासनिक स्तर से भी उनके लिए कोई व्यवस्था नहीं की गयी. परिवार वालों का कहना है कि बलमदीना को पोलिंग […]

गुमला: परमवीर चक्र विजेता शहीद अल्बर्ट एक्का की पत्नी बलमदीना झारखंड विधानसभा चुनाव में वोट नही डाल सकीं. जानकारी के मुताबिक 80 वर्षीय बलमदीना खुद से मतदान केंद्र तक पहुंच पाने में असमर्थ हैं, और प्रशासनिक स्तर से भी उनके लिए कोई व्यवस्था नहीं की गयी. परिवार वालों का कहना है कि बलमदीना को पोलिंग बूथ तक ले जाने प्रशासन की ओर से वाहन की व्यवस्था नहीं की गयी थी.

वाहन मुहैया नहीं करवाया गया

80 वर्षीय बलमदीना एक्का का कहना है ‘मेरी काफी इच्छा थी कि मैं मतदान करूं लेकिन चलने-फिरने में असमर्थ रहने की वजह से मैं नहीं जा सकी. उन्होंने कहा कि बीते कई चुनावों से प्रशासन की तरफ से उन्हें मतदान केंद्र तक ले जाने के लिए वाहन उपलब्ध करवाया जाता था लेकिन इस बार मांग करने के बाजवूद मुझे मतदान केंद्र तक ले जाने की व्यवस्था नहीं की गयी’.

जानिए उनकी बहू ने क्या कहा

परमवीर चक्र विजेता शहीद अल्बर्ट एक्का की बहू रजनी एक्का ने बताया कि ‘मैं अपने बेटे के साथ मतदान करने आई हूं. उन्होंने बताया कि ‘मेरे पति चुनाव ड्यूटी पर हैं. मैं अपने बेटे के साथ मतदान करने आई हूं. गाड़ी उपलब्ध नहीं होने की वजह से मेरी सास मतदान नहीं कर सकीं’.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें