25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस प्रशासन ने मांगी सिपाहियों से वजन और मोटापे की जानकारी

बीकानेर: राजस्थान पुलिस प्रशासन ने राज्य के चार जिलों में कार्यरत पुलिसकर्मियों से वजन, सीने की माप और पेट का घेराव की जानकारी देने का निर्देश जारी किया है. बीकानेर रेंज के उपमहानिरीक्षक ने इस संबंध में बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षकों को एक पत्र जारी कर यह जानकारी उपलब्ध कराने […]

बीकानेर: राजस्थान पुलिस प्रशासन ने राज्य के चार जिलों में कार्यरत पुलिसकर्मियों से वजन, सीने की माप और पेट का घेराव की जानकारी देने का निर्देश जारी किया है.

बीकानेर रेंज के उपमहानिरीक्षक ने इस संबंध में बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षकों को एक पत्र जारी कर यह जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश दिये.

बीकानेर रेंज के उपमहानिरीक्षक जोस मोहन ने बताया कि इस अभ्यास का उद्देश्य कार्य में कुशलता बढ़ाने के लिए ऐसे लोगों की पहचान करना है, जिनके शरीर की बनावट औसत मापदंडों से अधिक है ताकि उन्हें अच्छे स्वास्थ्य और सुडौल शरीर बनाने के लिए प्रेरित किया जा सके.

उन्होंने बताया कि इस संबंध में चारों पुलिस अधीक्षकों को अपने अपने जिलों में कार्यारत पुलिसकर्मियों की जानकारी उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया गया है.

रेंज उपमहानिरीक्षक के पत्र की अनुपालना में बीकानेर के पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों, वृत्ताधिकारियों और अन्य अधिकारियों को उनके अधीन कार्यरत पुलिस कर्मियों संबंधी जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें