34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इमरान का नया पाकिस्तान: इनवेस्टर्स समिट में बार डांसर के साथ झूमकर नाचे मंत्री और विदेशी मेहमान

इस्लामाबाद: पाकिस्तान इस समय खस्ताहाल अर्थव्यवस्था से जूझ रहा है. विदेशी कर्ज और पाकिस्तानी रुपये की गिरती वैल्यू के कारण वहां कंगाली की हालत है. पाक पीएम इमरान खान को हालिया दिनों में अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए काफी प्रयास करते हुए देखा गया. लेकिन वहां आर्थिक हालात सुधारने को लेकर जो हुआ […]

इस्लामाबाद: पाकिस्तान इस समय खस्ताहाल अर्थव्यवस्था से जूझ रहा है. विदेशी कर्ज और पाकिस्तानी रुपये की गिरती वैल्यू के कारण वहां कंगाली की हालत है. पाक पीएम इमरान खान को हालिया दिनों में अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए काफी प्रयास करते हुए देखा गया. लेकिन वहां आर्थिक हालात सुधारने को लेकर जो हुआ उससे पाकिस्तान के नेता वैश्विक मंच पर आलोचना और उपहास का पात्र बन गए हैं. आईए जानते हैं पूरी बात इस खबर में..

खैबर-पख्तुनख्वा में हुआ था सम्मेलन

दरअसल अजरबैजान की राजधानी बाकू में 4 से 7 सितंबर के बीच एक इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया गया था. इस समिट का नाम था ‘सरहद खैबर पख्तनुख्वा इनवेस्टमेंट अपॉर्च्युनिटीज समिट’. इसमें चीन समेत कई अन्य देशों के निवेशकों को आमंत्रित किया गया था. लेकिन यहां इनवेस्टर्स को लुभाने के लिए जो किया गया वो काफी शर्मनाक और बचकाना है. दरअसल यहां समिट के दौरान इनवेस्टर्स के सामने मंच पर आयोजकों ने बैली डांस का आयोजन किया.

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया में इस घटना से संबंधित कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें साफ देखा जा सकता है कि समिट के लिए बने मंच पर लड़कियां बैली डांस करती नजर आ रही हैं. पाकिस्तान की एक बड़ी पत्रकार गुल बुखारी ने इसका वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि कितना शर्मनाक है जब जनरल डॉक्ट्रिन मुख्य अर्थशास्त्री बाकू में बैली डांसर्स के साथ पाकिस्तान निवेश प्रोत्साहन सम्मेलन में निवेशकों को लुभाने की कोशिश करते हैं.

ट्विटर यूजर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वायरल वीडियो पर ट्विटर में लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. लोगों ने इसे हैशटेग नया पाकिस्तान के नाम से इस घटना की काफी आलोचना की है. लोगों का कहना है कि नया पाकिस्तान में अब यही तरीका बचा था क्या अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए. कुछ लोगों ने कहा कि गधे, घोड़े, भैंस, आदि बेच लेने के बाद अब अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए बैली डांस का आइडिया. कितना शर्मनाक है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें