36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली विश्वविद्यालय के कालिंदी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 108 पद रिक्त, जल्द करें आवेदन

नयी दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय ने कालिंदी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. पदों की कुल संख्या 108 है. योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार डीयू की ऑफिशियल वेबसाइट पर20 सितंबर तक या उससे पहले ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर आवेदन के लिए […]

नयी दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय ने कालिंदी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. पदों की कुल संख्या 108 है. योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार डीयू की ऑफिशियल वेबसाइट पर20 सितंबर तक या उससे पहले ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर आवेदन के लिए जरूरी शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषयों में न्यूनतम 55 फीसदी अंक के साथ मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए या फिर जहां ग्रेडिंग सिस्टम हो वहां से ग्रेड स्केल में मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए. उम्मीदवार जिन्होंने किसी विदेशी विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में मास्टर्स की डिग्री हासिल की हो वे भी इस पद पर आवेदन करने के पात्र हैं. साथ ही ये भी जरूरी है कि उम्मीदवार ने यूजीसी या सीएसआईआर द्वारा आयोजित राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा पास की हो.

विश्वविद्यालय द्वारा इस पद के लिए जारी विवरण को विस्तार से जानने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट http://du.ac.in/adm2019/ को विजिट करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें