38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आंध्रप्रदेश में बोले पीएम मोदी, आपका वोट आंध्रप्रदेश में भ्रष्टाचार का सूरज अस्त कर देगा

कुरनूल( आंध्रप्रदेश) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कुरनूल में आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू पर जमकर हमला किया. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के विकास में नायडू की दिलचस्पी नहीं है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर आप 11 तारीख को वोट करते हैं, तो आप आंध्र प्रदेश के विकास को दो […]

कुरनूल( आंध्रप्रदेश) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कुरनूल में आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू पर जमकर हमला किया. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के विकास में नायडू की दिलचस्पी नहीं है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर आप 11 तारीख को वोट करते हैं, तो आप आंध्र प्रदेश के विकास को दो इंजन लगा देंगे. एक राज्य में भाजपा की सरकार और दूसरे केंद्र में.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा को आपका वोट भ्रष्टाचार के सूरज को ध्वस्त कर देगा. अपने भाषण में प्रधानमंत्री ने आंध्रप्रदेश के लिए राजग की विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि यह सब आपके चौकीदार ने किया है.पांच साल पहले आपने वोट ने मुझे प्रधानमंत्री बनाया और उस दिन से आज तक आपके प्रधानसेवक ने दिन-रात निस्वार्थ भाव से आपसी और देश की सेवा की है.

इस चौकीदार ने हमेशा देश के हित को दिमाग में रखा. अपने उपलब्धियों को गिनाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप याद करें साउथ कोस्ट रेलवे का हेडक्वार्टर किसने बनवाया. किसने आंध्रप्रदेश के लिए पहले IIT, NIIT, IIM, AIIMS की घोषणा की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें