1. home Hindi News
  2. national
  3. web series tandav ban politics started on web series tandav bjp mp demanded ban web series tandav news pkj

वेब सीरीज तांडव को लेकर राजनीति शुरू, भाजपा सांसद ने की बैन करने की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वेब सीरीज तांडव
वेब सीरीज तांडव
फाइल फोटो

वेबसीरीज तांडव को लेकर अब तांडव शुरू हो गया. भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज कोटक ने इस सीरीज पर रोक लगाने की मांग की है. उन्होंने इस संबंध में सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में उन्होंने तांडव वेबसीरीज पर रोक लगाने की मांग की है.

इस चिट्ठी में उन्होंने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है. यह वेब सीरीज निर्देशक अली अब्बास जफर की है. इससे पहले उन्होंने सुलतान, टाइगर जिंदा है सहित कई फिल्में बनायी है. अब इस वेब सीरीज को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. वेब सीरीज पर बैन की मांग की गयी है कहा गया है कि इसमें भगवान राम, नारद और शिव का अपमान किया गया है.

इसे बैन लगाने के लिए पहले सोसल साइट पर लोगों ने कैंपेन चलाया अब इसने राजनीतिक रंग ले लिया है. इसे लेकर भाजपा सांसद मनोज कोटक ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखी तो महाराष्ट्र भाजपा के विधायक राम कदम ने मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

मनोज कोटक ने चिट्ठी में क्या लिखा

सांसद मनोज कोटक ने लिखा है, क तांडव वेब सीरीज में हिंदू भावनाओ को आहत किया गया है. 'ओटीटी प्लेटफॉर्मों के पूरी तरह सेंसरशिप से मुक्त होने के कारण बार-बार हिंदू भावनाओं पर हमले हुए हैं, जिसकी मैं कड़ी निंदा करता हूं. मैं अनुरोध करता हूं कि ओटीटी को भारत की अखंडता के हित में विनियमित किया जाए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें