1. home Hindi News
  2. national
  3. union minister out of danger condition stable defense minister rajnath singh will visit goa today ksl

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक खतरे से बाहर, हालत स्थिर, राजनाथ सिंह देखने के लिए आज गोवा जायेंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजनाथ सिंह, केंद्रीय रक्षा मंत्री
राजनाथ सिंह, केंद्रीय रक्षा मंत्री
सोशल मीडिया

पणजी : कर्नाटक में हुए सड़क हादसे में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक खतरे से बाहर हैं. बताया जाता है कि उनकी हालत स्थिर है. केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वह रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक को देखने के लिए आज गोवा जायेंगे. वहां उनके चल रहे इलाज के बारे में पूछताछ कर स्वास्थ्य की जानकारी लेंगे. उन्होंने कहा है कि संकट और दुःख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को संबल और शक्ति प्रदान करें. साथ ही उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना है कि श्रीपदजी जल्दी स्वस्थ हों.

मालूम हो कि कर्नाटक के उत्तर कन्नड जिले के अंकोला तालुक के होसाकांबी गांव के पास हुए सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी विजया नाइक ने गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे में उनके निजी सचिव की भी मौत हो गयी है.

अधिक चोट लगने के कारण उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया. वहीं, केंद्रीय मंत्री को गोवा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में रखा गया है. बताया जाता है कि वह यल्लपुरा से गोकर्ण जा रहे थे, इसी बीच हादसा हो गया.

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की स्थिति अब खतरे से बाहर है. केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के सभी स्वास्थ्य पैरामीटर स्थिर हैं. सावंत ने ट्वीट कर कहा कि, "वह खतरे से बाहर है और उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है. दो छोटी सर्जरी की जायेगी. अभी इलाज के लिए उन्हें आज दिल्ली ले जाने की कोई जरूरत नहीं है.''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीपद नाइक के इलाज की उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गोवा के मुख्यमंत्री से भी बात की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें