24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Today News Wrap: मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की रिमांड, मालीवाल मामले की जांच जारी, पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

Today News Wrap: देश-दुनिया से आज कई बड़ी खबरें सामने आयीं. झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिनों की ईडी रिमांड में भेज दिया गया. आप नेता मालीवाल के साथ मारपीट के मामले की जांच जारी है. यहां पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें.

Today News Wrap: के कविता की याचिका पर CBI को नोटिस

दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार बीआरएस नेता के कविता द्वारा दायर जमानत याचिका पर हाई कोर्ट ने सीबीआई को नोटिस जारी किया है. दूसरी ओर ईडी ने कोर्ट को बताया कि आम आदमी पार्टी को सह आरोपी बनाया जाएगा. पूरी खबर यहां पढ़ें.

इंदौर में भीषण सड़क दुर्घटना, 8 की मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर में आज सुबह भीषण सड़क हादसे की खबर आई. जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई. बेतवा थाना क्षेत्र में धार बॉर्डर के नजदीक एक एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें सवार 9 में से 8 लोगों की मौत हो गई. पूरी खबर यहां पढ़ें.

6 दिन की ईडी रिमांड में रहेंगे झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम

कमीशनखोरी के मामले में गिरफ्तार किए गए झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को पीएमएलए कोर्ट ने 6 दिन की ईडी रिमांड में भेज दिया है. उन्हें बुधवार को गिरफ्तार किया गया था. पूरी खबर यहां पढ़ें.

Jharkhand Weather: झारखंड के कई जिलों में HEAT WAVE का अलर्ट

Jharkhand Weather: मौसम विभाग ने झारखंड के कई जिलों में HEAT WAVE चलने की चेतावनी दी है. इस संबंध में यलो अलर्ट भी जारी कर दिया गया है. पूरी खबर यहां पढ़ें.

मुजफ्फरपुर में इनकम टैक्स की रेड, वार्ड पार्षद के कई ठिकानों पर छापेमारी

बिहार के मुजफ्फरपुर में गुरुवार की अहले सुबह इनकम टैक्स विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए वार्ड पार्षद सह कारोबारी विजय झा के ठिकानों पर छापेमारी की है. आय से अधिक संपति मामले में ये कार्रवाई की गयी. विजय झा के आवास समेत कई ठिकानों को आइटी की टीम ने खंगाला है. पूरी खबर यहां पढ़ें.

बिहार में अमित शाह की हुंकार, बोले-सीतामढ़ी में बनेगा भव्य सीता मंदिर

गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए बिहार के सीतामढ़ी पहुंचे. अपने संबोधन में उन्होंने एकतरफ जहां लालू यादव व कांग्रेस पर तीखे हमले किए तो वहीं दूसरी ओर POK विवाद पर गृह मंत्री ने सख्त संदेश दिए. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर हमारा था और हमारा ही रहेगा. हम पीओके लेकर रहेंगे. पूरी खबर यहां पढ़ें.

नोएडा में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, हंगामा, पूरी चौकी सस्पेंड

नोएडा (Noida) में पुलिस हिरास में युवक की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस उसे एक लड़की लापता होने के सिलसिले में पूछताछ के लिए लायी थी. पूरी खबर यहां पढ़ें.

RCB, CSK और SRH कैसे पहुंच सकते हैं प्लेऑफ में

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में दो टीमें पहुंच चुकी हैं. केकेआर और राजस्थान की टीम पहले ही अगले दौर में पहुंच गई हैं. चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच एक स्थान के लिए रोमांचक मुकाबला होना है. कौन टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी ये सवाल सभी के मन में चल रही है. पूरी खबर यहां पढ़ें.

नई बुआ यूपी बिहार वालों को बंगाल में बाहरी क्यों कहती हैं-भदोही में पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को आजमगढ़, जौनपुर और भदोही में बीजेपी व एनडीए के समर्थन में जनसभाएं करेंगे. पहली जनसभा आजमगढ़ में उन्होंने समाजवादी पार्टी को निशाने पर रखा और कहा कि सपा के शहजादे आतंकियों का सम्मान करते थे. पूरी खबर यहां पढ़ें.

अरविंद केजरीवाल फिर बोले- पीएम मोदी अपने लिए नहीं अमित शाह के लिए मांग रहे वोट

आम आदमी पार्टी अध्यक्ष व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गुरुवार को लखनऊ में थे. उन्होंने यहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की. उन्होंने कहा कि देश से जो आंकड़े आ रहे हैं, उनमें 4 जून को I.N.D.I.A. गठबंधन की सरकार बन रही है. पढ़ें पूरी खबर.

हंसल मेहता ‘स्कैम’ के तीसरे पार्ट में इस मुद्दे का करेंगे पर्दाफाश, शानदार टीजर हुआ रिलीज

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने गुरुवार को अपनी जबरदस्त हिट सीरीज स्कैम के तीसरे सीजन की घोषणा की, जिसका टाइटल स्कैम 2010 – द सुब्रत रॉय सागा है, जो व्यवसायी सुब्रत रॉय के जीवन पर आधारित होगी. पूरी खबर यहां पढ़ें.

Mahindra XUV3XO की एक मिनट में 50,000 यूनिट बुक हुईं

Mahindra की नई XUV3XO ने बाजार में धमाकेदार एंट्री मारी है, नई सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट SUV XUV 3XO के लिए बुकिंग शुरू होने के पहले 60 मिनट के भीतर ही 50,000 से अधिक बुकिंग प्राप्त हुई हैं. पूरी खबर यहां पढ़ें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें