28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Noida: नोएडा में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, हंगामा, पूरी चौकी सस्पेंड

नोएडा (Noida) में पुलिस हिरास में युवक की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस उसे एक लड़की लापता होने के सिलसिले में पूछताछ के लिए लायी थी.

नोएडा: नोएडा (Noida) के बिसरख क्षेत्र की चिपयाना चौकी में पुलिस हिरासत में एक युवक योगेश की मौत हो गई. पुलिस उसे लड़की भगाने के मामले में पूछताछ के लिए लाई थी. रात भर उसे चौकी में रखा गया. सुबह योगेश का शव लॉकअप में फांसी से लटका हुआ मिला. योगेश के भाई जितेंद्र का कहना है कि पुलिस उसके भाई को उठाकर लायी थी. बाद में उसे छोड़ने के लिए 5 लाख मांगे. जितेंद्र ने रात में 50 हजार रुपए का इंतजाम करके दे दिया. साथ ही दारू की बोतल के लिए भी 1 हजार रुपये दिए. साढ़े चार लाख रुपए उसे गुरुवार सुबह देने को कहा था. लेकिन पुलिसकर्मियों उसके भाई को फांसी लगाकर मार दिया. जितेंद्र का कहना है कि वो और उसका परिवार पूरी रात चौकी के बाहर बैठे रहे, लेकिन उसे अंदर नहीं जाने दिया गया. सुबह बताया गया कि भाई की मौत हो गई है. उधर युवक की मौत के बाद चिपयाना चौकी के पूरे स्टाफ को निलंबित कर दिया गया है.

अलीगढ़ का रहने वाला था योगेश
योगेश कुमार पुत्र तेजवीर सिंह खैर अलीगढ़ निवासी है. वो चिपयाना में एक बेकरी शॉप में काम करता था. जांच में पता चला है कि इनकी सहकर्मी ने आरोप लगाया था. इसी की पूछताछ के लिए पुलिस योगेश को चौकी लायी थी. गुरुवार सुबह 10 बजे बैरक में सुसाइड किया. युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के अनुसार परिवारीजनों को बताया गया है कि वो अपनी बात लिखकर दें, उसी के अनुसार एफआईआर दर्ज की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें