1. home Hindi News
  2. national
  3. tandav controversy big controversy over web series tandav now case filed in delhi too tandav controversy scene pkj

Tandav Controversy : वेब सीरीज तांडव पर बढ़ा विवाद, अब दिल्ली में भी केस दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वेब सीरीज तांडव पर बड़ा विवाद,
वेब सीरीज तांडव पर बड़ा विवाद,
फाइल फोटो

वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब ताजा मामला है दिल्ली का जहां इस वेब सीरीज पर आपराधिक केस दर्ज किया गया है. इसमें शिकायतकर्ता ने कहा है कि वेब सीरीज तांडव से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा है.

कई जगहों पर हो रहा है विरोध प्रदर्शन

यह पहला मामला नहीं है इसे लेकर विवाद लंबे समय से चल रहा है. देश के कई राज्यों में इस सीरीज को लेकर एफआईआर दर्ज किया गया है. सोशल मीडिया पर भी तांडव को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भाजपा नेता ने इस सीरीज की शिकायत सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी की. इस वेब सीरीज को लेकर अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारियों सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने तलब किया.

भाजपा नेताओं ने भी किया विरोध

भारतीय जनता पार्टी के नेता राम कदम ने सीरीज बनाने वालों के खिलाफ हिंदू देवताओं के अपमान का आरोप लगाया है. उन्होंने घाटकोपर पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है. वहीं. बीजेपी नेता मनोज कोटक ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर तांडव वेब सीरीज पर पर बैन लगाने की मांग की है.

किस सीन पर है विवाद

इस सीरीज में एक सीन है जिसे लेकर लोगों में नाराजगी है. इस सीन में अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब भगवान शिव के वेश में नजर आ रहे हैं. वो यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर किससे आपको आजादी चाहिए. उनके मंच पर आते ही एक शख्स नारायण-नारायण कहते हुए बोल रहा है, प्रभु कुछ कीजिए, रामजी के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें