1. home Home
  2. national
  3. smriti irani reply on sonia gandhi statement in pm narendra modi security lapse case rts

सोनिया गांधी के बयान पर स्मृति ईरानी का जवाब, कहा- पंजाब कांग्रेस को दोष देकर बचने की कोशिश....

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कम से कम सोनिया गांधी ने तो स्वीकार किया कि पंजाब कांग्रेस दोषी है, लेकिन क्या गांधी परिवार, मोहरे यानी पंजाब कांग्रेस को दोष देकर इससे बचने की कोशिश कर रहा है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
ANI

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध मामले में बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने एक बार फिर आज कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कम से कम सोनिया गांधी ने माना है कि पंजाब कांग्रेस दोषी है. गांधी परिवार को घेरते हुए उन्होंने यह भी कहा कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पंजाब कांग्रेस को दोष देकर बच नहीं सकते हैं.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कम से कम सोनिया गांधी ने तो स्वीकार किया कि पंजाब कांग्रेस दोषी है, लेकिन क्या गांधी परिवार, मोहरे यानी पंजाब कांग्रेस को दोष देकर इससे बचने की कोशिश कर रहा है? उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे से पीएम नरेंद्र मोदी के सुरक्षा उल्लंघन का जश्न मना रहे लोग अब जाग गए हैं. यह देर से राजनीतिक जागरण देश के गुस्से को देख हुआ है, कि कैसे पंजाब कांग्रेस ने पीएम की यात्रा को खतरे में डाल दिया.

वहीं, आपको बता दें कि कल दिल्ली के बीजेपी दफ्तर पर मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे हैं. उन्होंने पंजाब कांग्रेस को निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम से घृणा करने वाले उनकी सुरक्षा को नाकाम करने का प्रयास कर रहे थे.

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक का बयान: ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "भारत के प्रधानमंत्री एक संस्था हैं. हर सरकार का यह कर्तव्य है कि वह पूरी तरह से सुरक्षा प्रदान करें और इस संस्थान की गरिमा की रक्षा करें. हमारे लोकतंत्र में इसके विपरीत कुछ भी अस्वीकार्य होना चाहिए"

अमित शाह ने जांच के लिए किया तीन सदस्य कमेटी का गठन: 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर, पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में गंभीर चूक की जांच के लिए समिति गठित करने का फैसला गृह मंत्रालय ने लिया है. इसमें यह जांच कि जाएगी कि किन कारणों से वीवीआईपी को गंभीर सुरक्षा जोखिम का सामना करना पड़ा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें