1. home Home
  2. national
  3. schools landline deteriorated department woke up after 53 tweets know full story amh

BSNL News : स्कूल का लैंडलाइन हुआ खराब, 53 ट्वीट के बाद जागा विभाग

BSNL News - इस ट्वीट को Balwant Saharan नामक यूजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएमओ के साथ-साथ बीएसएनएल को भी टैग किया है. 52 ट्वीट किये जाने के बाद भी जब रिप्लाई नहीं मिला तो यूजर ने हार नहीं मानी और 53वीं बार ट्वीट कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bsnl
bsnl
fb

BSNL News : यदि आप सोशल मीडिया यूज करते हैं तो आपको इसकी ताकत का अहसास जरूर होगा...खासकर ट्विटर का...जी हां...आगे की बात जो हम आपको बताने जा रहे हैं उससे आप शायद चौंक जाएं. दरअसल Balwant Saharan ने एक ट्वीट को 53 बार किया जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और उसके ट्वीट का जवाब दिया.

यहां खास बात यह है कि इस अकाउंट के द्वारा एक ही ट्वीट को बार बार किया गया. इस ट्वीट की बात करें तो इसमें यूजर ने लिखा कि 96 दिनों से लैंड लाइन खराब चल रहा है. ये फोन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में यूज किया जाता है. स्कूल के छात्रों के अभिभावक संवाद करने के लिए इसी लैंडलाइन पर निर्भर हैं. कृपया जल्द से जल्द समस्या का समाधान करें...

इस ट्वीट को Balwant Saharan नामक यूजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएमओ के साथ-साथ बीएसएनएल को भी टैग किया है. 52 ट्वीट किये जाने के बाद भी जब रिप्लाई नहीं मिला तो यूजर ने हार नहीं मानी और 53वीं बार ट्वीट कर दिया. इस ट्वीट पर भारत दूरसंचार विभाग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जवाब दिया गया जिसमें लिखा है कि आपके ट्वीट को संज्ञान में लिया गया है और आवश्यक कार्रवाई के लिए संबंधित टीएसपी/डिवीजन को भेज दिया गया है.

हालांकि इस ट्विटर अकाउंट पर नजर डालें तो इसके 25 Followers हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें