1. home Hindi News
  2. national
  3. rss chief mohan bhagwat reached chitrakoot on a 7 day visit will be involved in 5 day world class meeting aml

7 दिन के प्रवास पर संघ प्रमुख मोहन भागवत चित्रकूट पहुंचे, 5 दिवसीय विश्व स्तरीय बैठक में होंगे शामिल

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
चित्रकूट पहुंचने पर मोहन भागवत का स्वागत करते आरएसएस कार्यकर्ता.
चित्रकूट पहुंचने पर मोहन भागवत का स्वागत करते आरएसएस कार्यकर्ता.
संवाद

चित्रकूट : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत अपने सात दिवसीय दौरे पर संपर्क क्रांति ट्रेन से चित्रकूट पहुंचे हैं. संघ के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने उनका रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया. 6:30 बजे वह दीनदयाल शोध संस्थान आरोग्यधाम मध्यप्रदेश के चित्रकूट जिला सतना के लिए रवाना हो गये.

सतना में वे दीनदयाल शोध संस्थान में संचालित कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे. वहीं पर जगदगुरु रामभद्राचार्य जी तुलसी पीठाधीश्वर आश्रम से मुलाकात भी करेंगे. 13 जुलाई तक वहीं रहेंगे. 8 जुलाई से संघ की पांच दिवसीय विश्व स्तरीय बैठक में शामिल होंगे. इसी दिन संघ के क्षेत्रीय प्रचारक चित्रकूट पहुंचेंगे.

क्षेत्रीय प्रचारकों की 9 जुलाई और 10 जुलाई को मोहन भागवत के साथ बैठक होगी. 10 और 11 जुलाई को प्रांतीय प्रचारकों के साथ मोहन भागवत वर्चुअली बैठक करेंगे. इसके बाद 13 जुलाई को शाम 5:00 बजे सतना रेलवे स्टेशन के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो जायेंगे.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नब्ज टटोली जायेगी. इसके साथ ही सरकार के कामकाज का भी आकलन किया जायेगा. पार्टी में हो रही गतिविधियों के बारे में भी चर्चा होगी. फिलहाल संघ से जुड़े राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का चित्रकूट पहुंचना शुरू हो गया है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें