1. home Hindi News
  2. national
  3. rajya sabha news bollywood drug connection jaya bachchan ravi kishan sushant singh rajput case rhea chakraborty drugs case parliament monsoon session live updates upl

Rajya sabha news: बॉलीवुड में ड्रग्स का सच क्या? जया बच्चन के तीखे बयान पर रवि किशन बोले- ये उम्मीद नहीं थी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जया बच्चन के 'तीखे बयान' पर रवि किशन बोले-  ये उम्मीद नहीं थी
जया बच्चन के 'तीखे बयान' पर रवि किशन बोले- ये उम्मीद नहीं थी
File

Rajya sabha news, Bollywood Drug connection,parliament session live, ravi kishan, jaya bachchan: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की चर्चा तेज हो गई है. रिया चक्रवर्ती सहित कई लोग गिरफ्तार हुए. सोमवार को लोकसभा में भाजपा सांसद रवि किशन ने ये मुद्दा उठाया. मंगलवार को सपा सांसद जया बच्चन ने बिना किसी का नाम लिए इस मामले में तीखा पलटवार किया.

जया बच्चन ने बॉलीवुड का बचाव करते हुए यहां तक कह दिया कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. राज्यसभा में उनके द्वारा दिए इस बयान पर रवि किशन ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी बीजेपी है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना. जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी(जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए.

इसके साथ ही कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी. मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं. उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है.

जया बच्चन ने राज्यसभा क्या कहा

समाजवार्टी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसबा में कहा कि सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है. हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है. जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा. मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं.

सपा सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए. सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए. जया बच्चन ने कहा कि मुझे लगता है सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मदद करनी चाहिए. कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते. जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया. जो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं. ये शेम है. जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद करते हैं. ये गलत बात है. इंडस्ट्री को सरकार के समर्थन की जरूरत है.

इससे पहले, सोमवार को गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है. मानसून सत्र में कार्यवाही के दौरान रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है. मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करुंगा कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त सजा दी जाए ताकि पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें