1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi will return home after 17 days will visit madurai in tamil nadu on thursday will be involved in organizing jallikattu in avaniyapuram ksl

17 दिनों बाद स्वदेश लौटेंगे राहुल गांधी, गुरुवार को तमिलनाडु के मदुरै जायेंगे, अवनियापुरम में जल्लीकट्टू के आयोजन में होंगे शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी
राहुल गांधी
twitter

नयी दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह सांसद राहुल गांधी बुधवार को करीब 17 दिनों बाद स्वदेश लौट रहे हैं. भारत पहुंचने के बाद राहुल गांधी का तमिलनाडु जाने का कार्यक्रम है. वह वहां जल्लीकट्टू के आयोजन में शामिल होंगे.

तमिलनाडु कांग्रेस के अध्यक्ष केएस अलागिरी ने ट्वीट कर बताया है कि राहुल गांधी गुरुवार को तमिलनाडु के मदुरै का दौरा करेंगे. वह मदुरै के अवनियापुरम में 14 जनवरी को जल्लीकट्टू के आयोजन में शामिल हो सकते हैं.

'जल्लीकट्टू' तमिलनाडु का एक ग्रामीण इलाकों में प्रचलित एक परंपरागत खेल है. इसमें लोग बैलों को पकड़ने एवं काबू करने की कोशिश करते हैं. यह खेल 14 जनवरी को मनाये जानेवाले पोंगल के मौके पर आयोजित किया जाता है.

मालूम हो कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पिछले साल 28 दिसंबर को होनेवाले कांग्रेस पार्टी के 136वें स्थापना दिवस के एक दिन पूर्व ही इटली के लिए रवाना हो गये थे. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया था कि राहुल गांधी इस समय निजी छोटी यात्रा पर हैं.

देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच नववर्ष का जश्न मनाने के लिए इटली रवाना होने पर काफी तीखी आलोचना भी हुई थी. मालूम हो कि इटली में राहुल गांधी की नानी रहती हैं. वह अपनी नानी से मुलाकात करने के लिए गये थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें