1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab news 6 year old child ritik died after struck in borewell in gadriwala village at hoshiarpur smb

Punjab News: होशियारपुर में बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की मौत, कुत्ते से बचकर भागते वक्त गिरा था ऋतिक

पंजाब के होशियारपुर में बोरवेल में गिरे छह साल के बच्चे की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि होशियारपुर में बैरामपुर के समीप ख्याला बुलंदा गांव में आवारा कुत्तों के पीछे पड़ने के दौरान बच्चा रविवार को 100 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab News: बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की मौत
Punjab News: बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की मौत
सोशल मीडिया

Punjab News: पंजाब के होशियारपुर में बोरवेल में गिरे छह साल के बच्चे की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि होशियारपुर में बैरामपुर के समीप ख्याला बुलंदा गांव में आवारा कुत्तों के पीछे पड़ने के दौरान बच्चा रविवार को 100 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया. बाद में बोरवेल से सेना ने बच्चे को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया.

प्रवासी मजदूरों के परिवार से है लड़का

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई, जब ऋतिक रोशन एक खेत में खेल रहा था और इसी दौरान कुछ आवारा कुत्ते उसके पीछे पड़ गए. इस पर वह भागते हुए बोरवेल शाफ्ट पर चढ़ गया जो जूट के बोरे से ढका हुआ था और लड़के का वजन नहीं झेल पाया, जिससे वह गड्ढे में गिर गया. यह लड़का प्रवासी मजदूरों के परिवार से है.

पंजाब के सीएम ने भी किया था ट्विट

अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल के एक दल को भी बुलाया गया. उन्होंने बताया कि लड़के की स्थिति पर नजर रखने के लिए ‘बोरवेल' के अंदर एक कैमरा लगाया गया. पाइप के जरिए उच्च गति से ऑक्सीजन देने की व्यवस्था की गई. वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी ट्वीट कर कहा कि होशियारपुर में छह साल का लड़का ऋतिक एक बोरवेल में गिर गया है. जिला प्रशासन और स्थानीय विधायक वहां हैं और बचाव अभियान चल रहा है. मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं.

रितिक को जब बाहर निकाला गया, तब वह बेहोशी की हालत में था

वहीं, कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने भी ट्वीट किया. कहा, छह साल के ऋतिक को जल्दी और सुरक्षित बाहर निकालने की प्रार्थना करता हूं, जो होशियारपुर में एक बोरवेल में गिर गया है. मुझे विश्वास है कि प्रशासन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है. वाहेगुरु मेहर करें. हालांकि, अफसरों की मानें तो ऋतिक को जब बाहर निकाला गया तब वह बेहोशी की हालत में था. बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें