1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab congress controversy navjot singh sidhu capt amarinder singh show of strength today

Punjab congress controversy : सिद्धू और कैप्टन के बीच जारी है जंग, शक्ति प्रदर्शन आज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
punjab congress controversy
punjab congress controversy
FILE

पंजाब कांग्रेस की कमान नवजोत सिंह सिद्धू के हाथ में है. कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह अपनी - अपनी शक्ति आज प्रदर्शित करेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू ने टि्वटर अकाउंट पर वीडियो जारी किया है.

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, बदलाव की हवा - लोगों की, लोगों द्वारा, लोगों के लिए इस 4.59 के वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस नेताओं से कार्यकर्ताओं से मिलते दिख रहे हैं. मिठाईयां खाते और खिलाते दिख रहे हैं. जश्न की तस्वीरों के साथ उन्होंने अपना एक बयान भी पेश किया है.

पंजाब में सच की अलख जागाना है. कांग्रेस के आलाकमान ने 18 एजेंडा दिया है उस पर काम करना है. हर व्यक्ति को हकदार, भागीदार बनाना है. हमारी सोच में पंजाब ही होना चाहिए तभी संभव है. मैं हर पंजाबी को, हर कार्यकर्ता का आह्वान करता हूं कि पंजाब का उत्थान करिये.

नवजोत लगातार अपने समर्थक और कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं दूसरी तरफ कैप्टन अमरिंदर सिंह भी कार्यकर्ताओं से अपने समर्थकों से मिल रहे हैं . मुख्यमंत्री ने आज सभी विधायकों को लंच पर बुलाया है.इस समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू को नहीं बुलाया है. कैप्टन इस लंच के जरिये अपनी जड़े मजबूत करने में लगे हैं.

पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच अब भी सबकुछ ठीक नहीं है इसके साफ संकेत मिल रहे हैं. सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस की कमान संभाली है लेकिन अबतक पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कुछ नहीं कहा है. दूसरी तरफ अमरिंदर सिंह ने भी नवजोत सिंह सिद्धू पर कोई बयान नहीं दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें