1. home Home
  2. national
  3. punjab congress conflict manish tiwari targets siddhu harish rawat rahul gandhi prt

वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती... पंजाब में सियासी घमासान के बीच मनीष तिवारी ने सिद्धू पर कसा तंज

पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने सिद्धू के बयान पर निशाना साधा है. मनीष तिवारी ने कहा है कि हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
punjab congress conflict
punjab congress conflict
TWITTER
  • मनीष तिवारी ने नवजोत सिंह सिद्धू पर साधा निशाना

  • हरीश रावत ने की राहुल गांधी से मुलाकात

  • पंजाब के ताजा हालात की दी जानकारी

पंजाब कांग्रेस की कलह खत्म होने की बयाज बढ़ती जा रही है. सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह में आमने-सामने है और उनके समर्थकों के बीच की खाई और विकराल होती जा रही है. इसी कड़ी में बीते दिनों सिद्धू ने ईट से ईट बजाने वाला बयान दे दिया. सिद्धू के इस बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने निशाना साधा है. मनीष तिवारी ने तंज कसते हुए सिद्धू के बयान का वीडियो पोस्ट किया है, और कहा है कि हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती.

इधर, पंजाब में जारी सियासी घमासान को लेकर प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने आज राहुल गांधी से मुलाकात की, और उन्हे पंजाब की स्थिति से अवगत कराया. हालांकि राहुल गांधी के व्यस्थ कार्यक्रम के कारण मीटिंग थोड़े समय के लिए ही हुई. लेकिन रावत ने पंजाब की ताजा स्थिति से उन्हें अवगत करा दिया. मीटिंग के बाद रावत ने कहा कि, मैने पंजाब की ताजा हालत की जानकारी राहुल गांधी को दे दिया है. अब जैसा पार्टी का फैसला होगा उसपर अमल करूंगा.

बता दें, पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सियासी खींचतान जारी है. सिद्धू गुट के नेता लगातार सीएम अमरिंदर सिंह पर हमला कर रहे हैं. हालांकि इस तल्ख हालात के बीच कांग्रेस पार्टी और हरीश रावत ने साफ कर दिया है कि आने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में कैप्टन अमरिंदर ही कांग्रेस का चेहरा होंदे.

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं. बता दे, सलाहकार बनने के बाद से ही माली सीएम अमरिंदर सिंह के खिलाफ बोलने लगे थे. इसके अलावा उन्होंने इंदिरा गांधी को लेकर भी विवादास्पद बयान दे दिया था. जिसके बाद रावत ने सिद्धू से कहा था कि माली को सिद्धू हटाएंगे या पार्टी उन्हें बर्खास्त कर दे.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें