1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab cm captain amarinder singh media advisor raveen thukral says congress mlas mps lunch on july 21 are incorrect smb

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नहीं बुलाई कांग्रेस सांसदों-विधायकों की बैठक, पंजाब सीएम के मीडिया एडवाइजर ने किया खंडन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab CM Captain Amarinder Singh
Punjab CM Captain Amarinder Singh
ANI

Punjab Congress Dispute पंजाब कांग्रेस में जारी विवाद के बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से कांग्रेस के सभी सांसदों व विधायकों की बैठक बुलाए जाने संबंधी खबरों को गलत करार दिया गया है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकरालने इससे जुड़ी खबरों का खंडन किया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब सीएम के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने न तो ऐसी कोई योजना बनाई है और न ही आमंत्रण भेजा है. उन्होंने कहा कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 21 जुलाई को राज्य के कांग्रेस विधायकों और सांसदों को लंच पर आमंत्रित किया है. ऐसी खबरों को अफवाह करार देते हुए उन्होंने कहा कि सीएम ने ऐसी कोई योजना नहीं बनाई है.

उल्लेखनीय है कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सहमति के बिना कांग्रेस आलाकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू के हाथों में पंजाब की बागडोर तो सौंप दी है. बताया जा रहा है कि आलाकमान के इस फैसले से दोनों नेताओं के बीच चल रही जंग खत्म हुई या नहीं इसपर अभी भी संशय बना हुआ है.

कहा जा रहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को छोड़कर सभी कांग्रेस विधायकों और सांसदों को 21 जुलाई को अपने आवास पर लंच के लिए आमंत्रित किया है. इन अटकलों के कारण एक बार फिर दोनों नेताओं के बीच चल रहा विवाद सुर्खियां का हिस्सा बन गया है. हालांकि, सीएम के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने इन अफवाहों पर अब विराम लगा दिया है.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को घोषणा की कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में सुनील जाखड़ की जगह लेंगे. इसके अलावा पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले चार कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त किए गए. इस अध्यक्ष में संगत सिंह गिलजियान, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल और कुलजीत सिंह नागरा शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें