1. home Hindi News
  2. national
  3. police bike question without helmet key commotion policeman suspended uttarakhand police

बगैर हेलमेट निकला, तो पुलिस वाले ने बाइक सवार के माथे पर घोंप दी चाबी

By Agency
Updated Date
इस तरह युवक के सिर पर घोंप दी चाबी
इस तरह युवक के सिर पर घोंप दी चाबी
फेसबुक से साभार

रूद्रपुर : उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के मुख्यालय रूद्रपुर में वाहन जांच के दौरान पुलिसकर्मियों ने एक मोटरसाइकिल सवार के साथ कहासुनी के बाद उसके माथे पर चाबी गोद दी, जिससे वह घायल हो गया . सोमवार देर शाम हुई घटना के बाद मौके पर लोग एकत्रित हो गए और हंगामा किया .

घटना के आरोपी एक दरोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है . उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक (अपराध एवं कानून व्यवस्था) अशोक कुमार ने देहरादून में बताया कि आरोपी पुलिस कर्मियों को निलंबित कर उनके विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है . उन्होंने कहा कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी .

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार देर शाम करीब आठ बजे रम्पुरा निवासी दीपक अपने पड़ोसी प्रेम प्रकाश के साथ मोटरसाइकिल में तेल भराने पेट्रोल पंप जा रहा था. इसी दौरान इंदिरा चौक पर तैनात सीपीयू पुलिसकर्मियों ने बाइक में पीछे बैठे प्रेम प्रकाश को हेलमेट न लगाने पर टोका जिससे वह भड़क गया .

इसके बाद पुलिसकमिकर्मियों और बाइक सवार में तीखी कहासुनी हुई जिसके बाद एक पुलिसकर्मी ने दीपक की बाइक से चाबी निकालकर सीधे उसके माथे पर घोप दी, जिससे वह घायल हो गया. शोर-शराबा सुन आसपास के लोग वहां पहुंचे और हंगामा किया .

स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल भी घटनास्थल पर पहुंचे . मामले में तत्काल प्रभाव से एक सब इंस्पेक्टर और दो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और इस मामले की जांच बाजपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें