1. home Hindi News
  2. national
  3. pmc bank money laundering case ramdas athawales reply to shiv sena leader mp sanjay raut come and see we will also show how much is there avd

राउत के 'आ देखे जरा' के जवाब में अठावले ने कहा - 'हम भी दिखाएंगे कितना है दम'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pmc bank money laundering case
Pmc bank money laundering case
twitter

Pmc bank money laundering case : महाराष्ट्र की राजनीति में इस समय फिल्मी अंदाज में नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Shiv Sena leader MP Sanjay Raut) ने पत्नी को ईडी का नोटिस मिलने के बाद केंद्र सरकार पर कड़ा प्रहार करत हुए ट्वीट किया था और चेतावनी दी थी, आ देखें जरा किसमें कितना है दम'. अब राउत के को उन्हीं के अंदाज में रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने जवाब दे दिया है. केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष रामदास अठावले ने राउत पर पलटवार करते हुए कहा, 'हम भी दिखाएंगे कि हममें है कितना दम'.

क्या है मामला

प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को पीएमसी बैंक धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए 29 दिसंबर को तलब किया है. इसी को लेकर संजय राउत नाराज हो गये और मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा था कि आ देखे जरा किसमें कितना है दम, जमके रखना कदम मेरे साथीया.

संजय राउत ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार को अस्थिर करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है. राउत ने कहा कि भाजपा नेताओं के पास कांग्रेस और राकांपा के 22 विधायकों की सूची है जिनके बारे में दावा था कि केंद्रीय जांच एजेंसियों के दबाव में वे इस्तीफा दे देंगे.

राज्यसभा सदस्य ने कहा, मेरी पत्नी ने 10 साल पहले एक मकान की खरीदारी के लिए एक दोस्त से 50 लाख रुपये का कर्ज लिया था. उस संबंध में पिछले डेढ़ महीने से प्रवर्तन निदेशालय के साथ लगातार पत्र-व्यवहार हुआ है. उन्होंने कहा कि पत्र-व्यवहार के दौरान इस कर्ज राशि को लेकर सभी विवरण ईडी को मुहैया करा दिए गए थे. संजय राउत ने कहा, जब ईडी ने पत्र व्यवहार में पीएमसी बैंक मामले और एचडीआईएल के मामले का जिक्र ही नहीं किया तो भाजपा के नेता ऐसा कैसे कह सकते हैं.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें