1. home Hindi News
  2. national
  3. pm narendra modi address party workers on bjp 41st foundation day jp nadda rkt

BJP Foundation Day: बीजेपी स्थापना दिवस पर PM मोदी का चुनावी प्रहार, केरल और बंगाल का नाम लेकर कही बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बीजेपी स्थापना दिवस पर PM मोदी का चुनावी प्रहार
बीजेपी स्थापना दिवस पर PM मोदी का चुनावी प्रहार
सोशल मीडिया

BJP Foundation Day: देश में सत्ता रूढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी आज 41 साल की हो गयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इस अवसर पर बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के योगदान पर भी चर्चा के साथ-साथ राजनीतिक हिंसा में मारे गये भाजपा कार्यकताओं को भी याद किया. पार्टी की स्थापना दिवस पर अपने संबोधन के दौरान पीएम ने एक तीर से कई निशाने साधे.

पीएम का चुनावी प्रहार 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि केरल और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में हमारे कार्यकर्ताओं को धमकियां दी जाती हैं, उन पर और उनके परिवार पर हमले होते हैं. देश के लिए जीना-मरना, एक विचारधारा को लेकर अड़े रहना, ये भाजपा के कार्यकर्ता की विशेषता है. पीएम ने आगे कहा कि बीजेपी शुरू से मानती है कि व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है.

विपक्षी पार्टियों पर जमकर साधा निशाना 

वहीं पार्टी के स्थापना दिवस पर पीएम ने विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग भाजपा को चुनाव जीतने वाली मशीन कहते हैं, उन्हें भारतीय लोकतंत्र की परिपक्वता की समझ नहीं है. उन्होंने कहा कि ये 41 वर्ष इस बात के साक्षी हैं कि सेवा और समर्पण के साथ कोई पार्टी कैसे काम करती है और सामान्य कार्यकर्ता का तप और त्याग किसी भी दल को कहां से कहां पहुंचा सकता है.

आडवाणी-जोशी को किया याद 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 41वें स्‍थापना दिवस पर पीएम मोदी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भी याद किया. उन्होंने कहा कि पार्टी को आकार और विस्तार देने वाले हमारे आदरणीय लाल कृष्ण आडवाणी जी, आदरणीय मुरली मनोहर जोशी जी जैसे अनेकों वरिष्ठों का आशीर्वाद हमें हमेशा मिलता रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें