1. home Hindi News
  2. national
  3. pm modi writes letter to pak pm imran khan here full latter terrorism amh

पीएम मोदी का पत्र पाक पीएम इमरान खान के नाम, आतंकवाद को लेकर दी ये नसीहत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इमरान खान.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इमरान खान.
twitter
  • पीएम मोदी ने पाकिस्तान नेशनल डे के अवसर पर पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान को पत्र लिखा

  • पीएम मोदी ने शुभकामनाओं के साथ आतंकवाद के मुद्दे पर नसीहत भी देने का काम किया

  • इससे पहले इमरान खान के कोरोना वायरस से संक्रमति होने के बाद पीएम मोदी ने उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए कामना भी की थी

PM Modi Letter to Imran Khan : सभी को उस दिन का इंतजार है जब भारत और पाकिस्तान के रिश्ते में सुधार हो...इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिससे लगता है कि दोनों देशों के बीच दोस्ती जल्द ही देखने को मिलेगी. दरअसल पीएम मोदी ने पाकिस्तान नेशनल डे के अवसर पर पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान को पत्र लिखा है और शुभकामना दी हैं. पीएम मोदी ने पत्र में लिखा है कि पाकिस्तान नेशनल डे के मौके पर पाकिस्तान की आवाम को ढेर सारी शुभकामनाएं...मुबारकबाद...

पत्र के माध्‍यम से पीएम मोदी ने शुभकामनाओं के साथ आतंकवाद के मुद्दे पर नसीहत भी देने का काम किया है. शुभकामनाएं देते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत चाहता है कि पाकिस्तान से सद्भावपूर्ण संबंध बने. इसके लिए परस्पर विश्वास और आतंक के खात्मे का होना जरूरी है. यदि आपको याद हो तो इससे पहले इमरान खान के कोरोना वायरस से संक्रमति होने के बाद पीएम मोदी ने उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए कामना भी की थी.

क्या कहा था पीएम मोदी ने: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा था कि प्रधानमंत्री इमरान खान के जल्द से जल्द कोरोना महामारी से उबरने की कामना करता हूं...पाकिस्तान के एक वरिष्ठ राजनयिक ने कहा था कि भारत और पाकिस्तान को क्षेत्र में स्थायी शांति और स्थिरता के लिए सभी द्विपक्षीय मुद्दों, खासकर जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को बातचीत के जरिए हल निकालने की जरूरत है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें