1. home Hindi News
  2. national
  3. nostradamus 2021 predictions will devastation happen in 2021 nostradamus has predicted new virus will cause human apocalypse avd

2021 में मचेगी भारी तबाही, नया वायरस बनेगा इंसानों के सर्वनाश का कारण ? नास्त्रेदमस ने की है ऐसी भविष्यवाणी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्या 2021 में भी मचेगी तबाही ? नास्त्रेदमस ने की है ऐसी भविष्यवाणी
क्या 2021 में भी मचेगी तबाही ? नास्त्रेदमस ने की है ऐसी भविष्यवाणी
twitter

Nostradamus 2021 predictions : क्या आने वाला साल 2021 भी हमारे लिए संकट भरा होगा ? क्या 2021 में भी मचेगी भारी तबाही ? ऐसे सवाल इसलिए उठ रहे हैं, क्योंकि फ्रांसीसी भविष्यवक्ता माइकल दि नास्त्रेदमस ने आने वाले साल को लेकर भी एक भविष्यवाणी की है. सैकड़ों साल पहले नास्त्रेदमस ने लेस प्रोफेसीस नाम की एक किताब के जरिए कई भविष्यवाणियां की थीं. अब उसी भविष्यवाणी को आधार बनाकर ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाला साल 2021 भी भारी तबाही लेकर आयेगा.

नया वायरस बनेगा इंसानों के सर्वनाश का कारण

नास्त्रेदमस ने सालों पहले भविष्यवाणी की थी कि 2021 में नया वायरस इंसानों के सर्वनाश का कारण बनेगा. एक रशियन वैज्ञानिक ऐसा बायलॉजिकल वैपन और वायरस विकसित करेगा, जो इंसान को जॉम्बी बना देगा. इस तरह इंसान की प्रजाति का सर्वनाश हो जाएगा. बायलॉजिकल वैपन इस वक्त पूरी दुनिया के लिए खतरा बना हुआ है. कोरोना वायरस से मच रही तबाही का उदाहरण हमारे सामने है. कई जानकार मानते हैं कि कोरोना वायरस को चीन के लैब में तैयार किया गया और तबाही का हथियार बनाया गया. नास्त्रेदमस के मुताबिक, इस बार रूस में विकसित किया गया एक नया वायरस इंसानों के सर्वनाश का कारण बनेगा.

2021 में आएगा ऐसा अकाल जिसका सामना दुनिया ने पहले कभी नहीं किया

नास्त्रेदमस के अनुसार साल 2021 में एक ऐसा अकाल आयेगा, जिसका सामना दुनिया ने पहले कभी नहीं किया. नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी को अगर सही माना जाए तो 2021 में दुनिया खत्म हो जाएगी. जिसके संकेत होंगे अकाल, भूकंप, तरह-तरह की बीमारियां. इसकी शुरुआत कोरोना वायरस महामारी से मानी जा रही है.

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार 2021 में पृथ्वी से धूमकेतु टकरायेगा, जिससे भारी तबाही होगी. NASA के वैज्ञानिकों ने भी अनुमान लगाया है कि पृथ्वी से धूमकेतु टकरा सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें