1. home Hindi News
  2. national
  3. ncp leader nawab malik said that an important meeting of the leaders of other political parties will be held under the chairmanship of sharad pawar in new delhi tomorrow vwt

शरद पवार की अध्यक्षता में मंगलवार को होगी विपक्षी दलों की बैठक, लोकसभा के मानसून सत्र की रणनीति पर होगी बातचीत

नई दिल्ली में कल शरद पवार की अध्यक्षता में नई दिल्ली में अन्य पार्टियों के नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस बैठक में एनसीपी, आम आदमी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस और राजद के नेता शामिल होंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
एनसीपी के नेता नवाब मलिक.
एनसीपी के नेता नवाब मलिक.
फोटो साभार : एएनआई.

नई दिल्ली : लोकसभा के मानसून सत्र के दौरान की रणनीति तय करने के लिए मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार की अध्यक्षता में विपक्षी दलों की बैठक आयोजित की जाएगी. विपक्षी दलों की यह बैठक मंगलवार को शरद पवार की दिल्ली स्थित आवास पर आयोजित की जाएगी. इस बैठक में एनसीपी के नेताओं के अलावा आम आदमी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता शामिल होंगे.

एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने सोमवार को समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि नई दिल्ली में कल शरद पवार की अध्यक्षता में नई दिल्ली में अन्य पार्टियों के नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस बैठक में एनसीपी, आम आदमी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस और राजद के नेता शामिल होंगे.

उन्होंने कहा कि शरद पवार की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में विभिन्न प्रमुख पार्टियों के साथ ही प्रमुख राजनेता फारूख अब्दुल्ला, यशवंता सिन्हा, पवन वर्मा, संजय सिंह, डी राजा, जस्टिस एपी सिंह, जावेद अख्तर, केटीएस तुलसी और करण थापर भी मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि इस बैठक में आगामी लोकसभा सत्र को लेकर राजनेताओं और विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ बातचीत की जाएगी.

नवाब मलिक ने कहा कि इस बैठक में देश की वर्तमान राजनीतिक दशा पर चर्चा की जाएगी. उन्होंने कहा कि कल होने वाली बैठक में शरद पवार देश की विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि इस बैठक में शामिल होने के लिए आशुतोष, एडवोकेट मजीद मेमन, सांसद वंदना चह्वान, पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी, केसी सिंह, संजय झा, सुधींद्र कुलकर्णी, कॉलिन गोंजाल्विस, अर्थशास्त्री अरुण कुमार, घनश्याम तिवारी और प्रीतीश नंदी को भी आमंत्रित किया है.

Posted by : Vishwat Sen

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें