1. home Hindi News
  2. national
  3. ncp chief sharad pawars big attack on kangana ranaut said cannot expect that person to speak responsibly ranaut vs shiv sena avd

Kangana Ranaut News : कंगना रनौत पर शरद पवार का बड़ा हमला, कह दी बड़ी बात...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

Kangana ranaut : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी विवाद में अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार की इंट्री हो गयी है. कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई से नाराज शरद पवार ने अब उद्धव सरकार का साथ देते हुए कंगना पर बड़ा हमला बोला है. एनसीपी प्रमुख ने कंगना रनौत को लेकर कहा कि आप उस शख्स से जिम्मेदारी के साथ बात करने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं.

दरअसल कंगना रनौत ने कहा था कि वो जिस बिल्डिंग में रहती हैं उसका ताल्लुक शरद पवार से है. इस पर शरद पवार ने कहा कि मुझे मेरे नाम से बिल्डिंग बनाना अच्छा लगेगा. हालांकि जो यह कह रहा है आप उस शख्स से जिम्मेदारी के साथ बोलने की उम्मीद नहीं कर सकते.

मालूम हो बीएमसी ने 2018 में खार स्थित बिल्डिंग को नोटिस दिया था. यहां पांचवें फ्लोर पर कंगना का आवास है. फिलहाल मामला अभी कोर्ट में है और कार्रवाई पर स्टे लगा हुआ है. दूसरी ओर कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ करने के बाद अब बीएमसी अभिनेत्री के बिल्डिंग पर कार्रवाई करने की तैयारी में है और इसके लिए बीएमसी ने कोर्ट से स्टे हटाने की मांग की है.

गौरतलब है कि राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा था कि उनके बयानों को अनुचित महत्व दिया जा रहा है. पवार ने कहा कि लोग उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.

पवार ने कहा, हम ऐसे बयान देने वालों को अनुचित महत्व दे रहे हैं. हमें देखना होगा कि लोगों पर इस तरह के बयानों का क्या प्रभाव पड़ता है. उन्होंने कहा, मेरी राय में, लोग (ऐसे बयानों को) गंभीरता से नहीं लेते हैं. पवार ने कहा कि महाराष्ट्र और मुंबई के लोगों को राज्य और नगर की पुलिस के काम के संबंध में वर्षों का अनुभव है. उन्होंने कहा, वे (लोग) पुलिस के काम को जानते हैं. इसलिए हमें इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है कि कोई क्या कहता है.

दूसरी ओर शिवसेना नेता संजय राउत ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी के लिए कंगना रनौत ‘प्रकरण' खत्म हो चुका है. हम इसे भूल चुके हैं. हम अब अपने दैनिक, सरकारी और सामाजिक कार्य में व्यस्त हो गए हैं. राउत ने कहा, पवार साहब हों या सोनिया जी, नाखुशी जाहिर करने वाला बयान किसी ने नहीं दिया है. कंगना हाल ही में उस समय विवादों में घिर गयी जब उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की और कहा कि उन्हें नगर की पुलिस से ज्यादा डर लगता है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें