1. home Hindi News
  2. national
  3. ramdas athawale kangana ranaut mother asha ranaut joins bjp thanks pm modi and amit shah rkt

Kangana Ranaut: कंगना रनौत की मां बीजेपी में शामिल, क्वीन को भी पार्टी में लाना चाहते हैं ये दिग्गज नेता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत की मां बीजेपी में शामिल
कंगना रनौत की मां बीजेपी में शामिल
twitter

Kangana Ranaut: मुंबई में BMC की कंगना रनौत के स्‍थ‍ित दफ्तर पर की गयी कार्रवाई की हर तरफ आलोचना हो रही है. सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोग अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं. वहीं इसके बाद श‍िवसेना भी राजनीतिक गलियारों में हर किसी के निशाने पर आ गई है. कंगना के समर्थन में देश की नहीं बल्की उनका गृह राज्य हिमाचल भी पीछे नहीं है. आज उनके पैतृक गांव भांबला में रैली भी निकाली गई. आज मुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कंगना रनौत से मिलने उनके आवास पहुंचे. जिससे ये कयास भी लगने लगे की क्या वह भी राजनीति में आने जा रही है. वहीं इस पूरे प्रकरण पर कंगना की मां आशा रनौत का पहली बार बयान आया है.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने की कंगना से मुलाकात

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कंगना ने मुलाकात के बाद कहा कि जब तक कंगना फिल्मों में काम कर रही हैं, उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन अगर वह भाजपा या आरपीआई में शामिल होती हैं, तो हम उनका स्वागत करेंगे. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि मैंने अभिनेत्री कंगना रनौत से एक घंटे तक बात की। मैंने उनको बताया कि आपको मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है। मुंबई शिवसेना की भी है, BJP की है, कांग्रेस की है. मुंबई सभी धर्म, जाति और भाषाओं के लोगों की है. यहां सबको रहने का अधिकार है .

कंगना की मां ने कही ये बात

वहीं कंगना की मां आशा रनौत ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जो काम किया वो बहुत निंदनीय है मैं उसका कड़े शब्दों में विरोध करती हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि पूरा भारतवर्ष मेरी बेटी के साथ है. मुझे अपनी बेटी पर गर्व है कि वो हमेशा सच्चाई के साथ रही है और आगे भी रहेगी. उन्होंने आगे कहा कि मैं देश के गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मेरी बेटी को सुरक्षा प्रदान करवायी. अगर आज उसे सुरक्षा नहीं मिली होती तो उसके साथ कुछ भी हो सकता था.

कंगना की मां ने मोदी सरकार और जयराम सरकार का तहेदिल से आभार जताया. उन्होंने कहा कि हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था, कंगना के दादा स्वर्गीय सरजू राम मंडी के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं. अब मोदी सरकार ने हमारा दिल जीत लिया है. अभिनेत्री की मां ने आगे कहा कि अब हम पूरी तरह से भाजपा के हो गए हैं.

Posted By : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें