26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News : तमिलनाडु में बिजली गिरने से एक की मौत, 2 घायल

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

तमिलनाडु में बिजली गिरने से एक की मौत, 2 घायल

तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले के शिवकाशी में बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि 2 लोग घायल हो गए. यह जानकारी जिला कलेक्टर जयसीलन ने दी.

AAP के दिनेश प्रताप सहित कई नेता बीजेपी में शामिल

आम आदमी पार्टी (आप) के हरियाणा सह-प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह, पार्टी नेता मुकेश सिन्हा, प्रवीण राणा और कई अन्य आप नेता दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए.

दो चरणों के लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने शतक लगा दिया, बोले अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आंध्र प्रदेश में कहा कि पहले दो चरणों के लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने शतक लगा दिया है. तीसरे चरण में नरेन्द्र मोदी 400 से अधिक सीट हासिल करने की ओर बढ़ रहे हैं.

कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट

कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए 40-स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी नेता राहुल गांधी, पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल, पार्टी नेता प्रियंका गांधी और अन्य पार्टी नेताओं का नाम है.

महाराष्ट्र के सांगली में एहतियात के तौर उतरा गया सेना का हेलीकॉप्टर

भारतीय सेना के एक हेलीकॉप्टर को इंजन में तकनीकी समस्या के कारण महाराष्ट्र के सांगली जिले के एक खेत में ‘एहतियात’ के तौर पर उतारना पड़ा. पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई.

मैं स्मृति ईरानी को हराऊंगा, अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार केएल शर्मा ने कहा

अमेठी से अपनी उम्मीदवारी पर कांग्रेस नेता केएल शर्मा ने कहा कि यह पार्टी नेतृत्व का फैसला था क्योंकि पहले यह तय नहीं था कि यहां से कौन चुनावी मैदान में उतरेगा. बात यह है कि अब मैं स्मृति ईरानी को हराऊंगा.

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 'वॉकथॉन-वॉक फॉर केजरीवाल' कार्यक्रम का आयोजन 'आप' ने किया

आम आदमी पार्टी (AAP) कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 'वॉकथॉन-वॉक फॉर केजरीवाल' कार्यक्रम का आयोजित किया. पार्टी नेता नेता गोपाल राय ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी की सरकार ने दिल्ली के प्रचंड बहुमत से चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बिना किसी सबूत के, बिना किसी FIR के इस चुनाव के बीच उठाकर जेल में डाला है, इसे लेकर दिल्ली के लोगों में बहुत नाराजगी है.

आतंकी हमले के बाद सेना कर रही है कड़ी सुरक्षा जांच

जम्मू-कश्मीर के जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर भारतीय सेना के जवानों द्वारा कड़ी सुरक्षा जांच की जा रही है. पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. आतंकी हमले में घायल हुए भारतीय वायुसेना के 5 जवानों में से एक की इलाज के दौरान अस्पताल में मृत्यु हो गई है. एक और सैनिक की हालत गंभीर है जबकि बाकी तीन की हालत स्थिर है.

मैनपुरी में नहर में 3 बच्चे डूबे, एक का शव बरामद

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र की रायहार नहर में 3 बच्चों के डूबने के बाद रेस्क्यू और सर्च ऑपरेशन जारी है. एक बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है और अन्य दो की तलाश के लिए SDRF का सर्च ऑपरेशन कर रही है.

आज पीएम मोदी अयोध्या में करेंगे रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के इटावा और लखीमपुर खीरी में आज जनसभा करने वाले हैं. वे शाम को अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे. उसके बाद रोड शो करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें