1. home Hindi News
  2. national
  3. maneka gandhi latest updates bjp mla ajay vishnoi calls maneka a lousy woman over veterinary doctor controversy madhya pradesh samachar amh

Veterinary Doctor Controversy : भाजपा सांसद अजय विश्नोई ने मेनका गांधी को बता दिया 'घटिया महिला', गरमाई राजनीति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP MLA Calls Maneka Gandhi Lousy Woman
BJP MLA Calls Maneka Gandhi Lousy Woman
pti
  • भाजपा के नेता ने मेनका गांधी पर करारा प्रहार किया

  • अजय विश्नोई ने मेनका गांधी की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए उन्हें ‘‘घटिया महिला'' कहा

  • अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेनका गांधी पर हमला किया

BJP MLA Calls Maneka Gandhi Lousy Woman : भाजपा सांसद मेनका गांधी पर आरोप है कि उन्होंने एक वेटरनरी डॉक्टर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इस खबर के प्रकाश में आने के बाद से ही राजनीति गरम है. अब उनकी ही पार्टी यानी भाजपा के नेता ने उनपर करारा प्रहार किया है. दरअसल मध्य प्रदेश में भाजपा के वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने वेटरनरी डॉक्टर (Veterinary Doctors) पर भाजपा सांसद मेनका गांधी की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए उन्हें ‘‘घटिया महिला'' कहा है.

अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेनका गांधी पर हमला किया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि कुछ दिन पहले सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने वेटरनरी डॉक्टर (पशुचिकित्सक) डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है…परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है… मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) है…

आपको बता दें कि कथित टिप्पणी के विरोध में देश भर के पशु चिकित्सकों ने बुधवार को मेनका गांधी के खिलाफ काला दिवस मनाया था. इधर पार्टी के एक वरिष्ठ सांसद के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त करने के तरीके पर विश्नोई के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी, के सवाल पर भाजपा के मध्यप्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव ने पत्रकारों से कहा कि इस मुद्दे पर पार्टी में आवश्यक बातचीत होगी.

क्या है वायरल ऑडियो में : यहां चर्चा कर दें कि भाजपा नेता मेनका गांधी एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं. वेटरनरी डॉक्टर से अभद्र व्यवहार और गाली गलौज करने का उनका एक ऑडियों सोशल मीडिया (Audio Clip viral in Social Media) में खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, प्रभात खबर इस ऑडियो की पुष्टी नहीं करता, लेकिन ऑडियों क्लिप में काफी अभद्र व्यवहार किया गया है. इस क्लिप में तथाकथित मेनका गांधी फोन पर एक वेटरनरी डॉक्टर को गाली दे रही हैं, और उनकी डिग्री निरस्त करने की धमकी दे रही हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें