27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी यूपी से केरल कर गए पलायन, 20 साल से नहीं हो पा रहे ‘लॉन्च’, राजनाथ सिंह ने कसा तंज

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तंज कसते हुए कहा है कि वे यूपी से केरल पलायन कर गये हैं. जानें केरल के चुनावी सभा में क्या बोले राजनाथ

Lok Sabha Election 2024 : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी सांसद राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह केरल में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पिछली बार अमेठी से चुनाव हार गए थे इसलिए इस बार उनमें वहां से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं बची. राहुल गांधी यूपी से केरल पलायन कर गए हैं.

राजनाथ सिंह के भाषण की खास बातें जानें

  • राजनाथ सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार अनिल के एंटनी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि वायनाड के लोगों ने राहुल गांधी को अपना सांसद नहीं बनाने का फैसला किया है.
  • लोगों को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में विभिन्न अंतरिक्ष कार्यक्रम और परियोजनाएं लॉन्च की जा रही हैं, लेकिन कांग्रेस के युवा नेता पिछले 20 वर्ष में ‘लॉन्च’ नहीं हो पा रहे हैं.
  • वायनाड से कांग्रेस सांसद पर कटाक्ष करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का ‘राहुलयान’ न तो ‘लॉन्च’ हो पाया और न ही कहीं ‘लैंड’ कर सका है.

    Read Also: Bihar Politics: राजनाथ का तंज़, ‘मछली खाएँ,सूअर खाएँ…’,तेजस्वी का पलटवार, ‘नहीं बोलेंगे तो मोदीजी खुश कैसे होंगे…!’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ए के एंटनी की तारीफ

अपने संबोधन के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ए के एंटनी की जमकर तारीफ की और उन्हें अनुशासित तथा सिद्धांतवादी व्यक्ति करार दिया. उन्होंने कहा कि वह एंटनी के इस बयान पर हैरान रह गए कि अनिल एंटनी चुनाव में जीत दर्ज करने के बजाए…चुनाव हार जाएं. सिंह ने कहा कि मैं जानता हूं कि ए के एंटनी सिद्धांतवादी शख्स हैं. उनकी मजबूरियों को मैं समझ सकता हूं. उनके लिए अनिल एंटनी का समर्थन करना बहुत ही कठिन काम है, हालांकि मैं उनसे कहना चाहूंगा कि अनिल आपका बेटा है और उसे आपके आशीर्वाद की जरूरत है.

मतदान 26 अप्रैल को

उल्लेखनीय है कि केरल में लोकसभा चुनाव 26 अप्रैल को होंगे जबकि नतीजे चार जून को घोषित किए जाएंगे जिसके बाद ही पता चल सकेगा की बीजेपी केरल में कितनी सीट पर जीत दर्ज करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें