1. home Hindi News
  2. national
  3. like the assembly the aam aadmi party will give a fight to the bjp in the municipal elections gopal rai pkj

विधानसभा की तरह नगर निगम के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी भाजपा को देगी पटखनी : गोपाल राय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोपाल राय
गोपाल राय
फाइल फोटो

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता गोपाल राय ने रविवार को कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों की तरह ही पार्टी नगर निगमों के आगामी उपचुनावों में भाजपा को ‘‘ऐतिहासिक बहुमत'' से हराएगी. नगर निगमों के पांच वार्डों के लिए उपचुनाव 28 फरवरी को होंगे और परिणाम तीन मार्च को घोषित किए जाएंगे.

आप नेता एवं पार्टी के दिल्ली संयोजक राय ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के चौहान बांगर वार्ड में बूथ कर्यकर्ता सम्मेलन के दौरान दावा किया कि ये उपचुनाव अगले पांच वर्षों के लिए दिल्ली का भविष्य लिखने जा रहे हैं. राय ने कहा कि यह सिर्फ पांच वार्डों के उपचुनाव नहीं है, ‘‘बल्कि एमसीडी (दिल्ली नगर निगमों) में भाजपा के15 साल के भ्रष्ट शासन को उखाड़ फेंकने का सेमीफाइनल भी है.''

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के चौहान बांगर वार्ड, रोहिणी सी और शालीमार बाग वार्ड तथा पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) के कल्याणपुरी और त्रिलोकपुरी वार्ड में 28 फरवरी को मतदान होगा. मोहम्मद इशराक खान सीलमपुर विधानसभा क्षेत्र में चौहान बांगर- 41ई से आप के उम्मीदवार हैं.

राय ने कहा, ‘‘आप भाजपा को एमसीडी उपचुनावों में ऐतिहासिक बहुमत से हराएगी, जैसा कि हमने दिल्ली विधानसभा चुनावों में किया था.'' आप नेता ने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस के बारे में नहीं है, बल्कि भाजपा को हराने के बारे में है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिल्ली के नागरिकों का कोई भला नहीं करेगी, बल्कि केवल वोट काटेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें