1. home Home
  2. national
  3. lakhimpur kheri navjot singh sidhu called khattar government anti farmer pkj

खट्टर के विवादित बयान से गुस्से में नवजोत सिंह सिद्धू, लगाये नारे किसान विरोधी है सरकार

नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताया. कांग्रेस कार्यकर्ता यहां पर लगी बैरिकेटिंग को तोड़ने और भाजपा मुख्यालय में प्रवेश की कोशिश कर रहे हैं. यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu
FILE

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू किसानों के समर्थन में चंडीगढ़ में धरने पर बैठे थे. पुलिस ने हंगामा बढ़ने के बाद उन्हें हिरासत पर ले लिया. सिद्धू चंडीगढ़ में भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इस मौके पर सिद्धू अपने समर्थकों के साथ किसान विरोधी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे.

सिद्धू ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताया. कांग्रेस कार्यकर्ता यहां पर लगी बैरिकेटिंग को तोड़ने और भाजपा मुख्यालय में प्रवेश की कोशिश कर रहे थे. यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. हंगामा जब ज्यादा बढ़ा, तो पुलिस ने नवजोत सिंह सिद्धू समेत कई नेताओं को हिरासत में ले लिया.

पंजाब कांग्रेस मनोहर लाल खट्टर के विरोध में भी जोरदार नारेबाजी कर रही है. मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खट्टर किसानों को पीटने की बात करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की एक बैठक के दौरान “जैसे को तैसा” करने के बारे में हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा. इसका वीडियो किसी ने अपनी मोबाइल में उतारा. यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसपर लगातार लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कांग्रेस कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन कर रही है. दिल्ली में भी कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश की पुलिस ने हिरासत में ले रखा है. राहुल गांधी सोशल मीडिया पर लगातार सरकार की नीतियों का विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में भी कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें