1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut live news updates shiv sena sanjay raut comment on kangana ranaut office demolish bmc commissioner upl

कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ क्यों? संजय राउत ने कहा- मुझसे नहीं, BMC कमिश्नर से पूछो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
संजय राउत
संजय राउत
File

kangana ranaut news, Shiv sena sanjay raut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर कथित तौर से 'अनाधिकृत निर्माण' हटाने की कार्रवाई करने के बाद से ही बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार लोगों के निशाने पर है. बुधवार शाम इसी मामले को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकाता की थी. सोशल मीडिया के जरिए कंगना रनौत के साथ जुबानी जंग में उलझे शिव सेना नेता संजय राउत से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझसे कुछ मत पूछो.

एएनआई के मुताबिक, संजय राउत ने कहा कि कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ से शिव सेना का कोई संबंध नहीं है. इस बारे में अगर कुछ पूछना हो तो वो बीएसी के मेयर या कमिश्नर से पूछो. बता दें कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद गहरा होता जा रहा है. बीएमसी (बृह्नमुंबई नगर निगम) ने कंगना रनौत के ऑफिस में जो तोड़फोड़ की है, उससे वह काफी नाराज हैं. हाईकोर्ट में मामला है और आज इसमें सुनवाई हो रही है.

बुधवार को कोर्ट के दखल के बाद ही बीएमसी ने अपने कदम वापसर लिए थे. इस मामले का राजनीतिक रंग भी अलग तरह का है. भाजपा नेता कंगना रनौत के समर्थन में हैं. ताजा प्रकरण में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कंगना हि‍माचल की बेटी हैं. उनका अपमान सहन नहीं किया जाएगा. इससे पहले बुधवार को कंगना का ऑफिस तोड़ने पर राउत ने कहा था कि ये ऐक्शन बीएमसी के अधिकारियों का है और इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है.

वहीं एक प्राइवेट चैनल से बातचीत में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि जो लोग हमारी पार्टी को बाबर सेना कह रहे, वो ये जान लें कि हम वही लोग हैं जिन्होंने बाबरी मस्जिद तोड़ी थी. चैनल से बात करते हुए राउत ने कहा कि कंगना का दफ्तर तोड़ने की कार्रवाई का समय सही है या नहीं, इसका जवाब बीएमसी के कमिश्नर दे सकते हैं. ये मामला हाई कोर्ट में है और इसपर मेरा कुछ भी कहना सही नहीं होगा. जो भी लोग कानून तोड़ेंगे, उनके खिलाफ ऐक्शन लिया ही जाएगा.

मनीष मल्होत्रा को बीएमसी का नोटिस

कंगना रनौत के ऑफिस पर कार्रवाई करने के बाद मुंबई महानगरपालिका ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. बीएमसी की नोटिस में कहा गया है, मुबंई महानगरपालिका कानून, 1888 के सेक्शन 351(1) और चार अप्रैल, 2013 की अधिसूचना के मुताबिक ये नोटिस दिया जाता है कि मनीष मल्होत्रा ने बिना इजाजत के अपने आवासीय परिसर में निर्माण कार्य किया है. बीएमसी ने कहा है कि मनीष मल्होत्रा ये बताएं कि उनके परिसर में किए गए निर्माण कार्य को क्यों न गिरा दिया जाए.इस नोटिस का जवाब देने के लिए मनीष मल्होत्रा को सात दिनों की मोहलत भी दी गई है.

उद्धव पर हमलावर कंगना

कंगना रनौत ने गुरुवार को अपने ट्वीट के जरिए इद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया. जिस विचारधारा पर बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था, आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं. जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा, उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो.

कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उद्धव ठाकरे का नाम लिए बिना बड़ा हमला बोला. उन्होंने लिखा कि तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं, मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें